अरमान जी ने गलत किया... बिग बॉस के घर से बाहर आते ही पायल का फूटा गुस्सा, बोली- नाइंसाफी हुई

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अरमान अपने दो पत्नी पायल और कृतिका को लेकर बिग बॉस के हाउस में एंट्री किए. हालांकि, अब उनकी पहली पत्नी पायल घर से इविक्टेड  हो गई है. घर से बाहर आते ही उन्होंने कई बड़े खुलासे भी किए हैं. उन्होंने अरमान की तीसरी शादी को लेकर भी खुलासा किया है तो चलिए जानते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो गई है. बाहर आने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू भी दिए हैं जिसमें कई खुलासे किए हैं साथ ही अपना गुस्सा भी जाहिर किया है. वहीं फैंस पायल के अचानक बिग बॉस के घर से बाहर होने पर नाराजगी जता रहे हैं. उनके फैंस उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री की मांग कर रहे हैं. शो को देखने वाले सभी लोग पायल के बाहर आने पर अफसोस जता रहे हैं.

वहीं पायल ने बाहर आने के बाद कई खुलासे किए हैं साथ ही बहुविवाह पर भी बात की है. उन्होंने अपने पति के बारे में भी बात की है और उन्होंने लोगों से कहा कि मैंने जो अरमान से शादी करके गलती की है वो आप लोग नहीं करना. पायल ने ये भी कहा कि, उसके साथ नाइंसाफी हुई है.

बिग बॉस से एविक्टेड होने पर पायल का फूटा गुस्सा

शो से बाहर आने के बाद पायल ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि, उन्होंने कोई गलती नहीं की है जिस वजह से उन्हें घर से बाहर किया गया है. पायल ने कहा कि, घरवालों की वजह से वो बिग बॉस के शो के पहले हफ्ते में ही बाहर हो गई है. गलत नॉमिनेट किया लेकिन ऐसा नहीं था कि, घरवालों से उनका रिश्ता अच्छा नहीं था. पायल ने आगे कहा कि, कोई नहीं अभी भी मेरे घर के दो लोग शो में हैं और उन्हें देखकर वो खुश हैं. पायल ने ये भी कहा कि, वो चाहती है कि, ट्रॉफी उनके घर ही आए. वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर पायल ने कहा कि, अगर मौका मिला तो वो वापिस बिग बॉस हाउस में जान चाहेंगी.

अरमान मलिक के पायल ने बताया गलत

एक इंटरव्यू के दौरान पायल से पुछा गया है कि, जब अनिल कपूर ने अरमान से पुछा कि, वो किसे जीतता हुआ देखना चाहेंगे तो उन्होंने पायल का नाम लिया उस समय आपको कैसा लगा? इस सवाल पर पायल ने जवाब दिया ऐसा नहीं होता है. अरमान जी को ऐसा नहीं करना चाहिए था उन्हें दोनों को साथ लेकर चलना चाहिए था. पायल ने ये भी कहा कि, अरमान ने कृतिका से शादी करके गलती की. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. पायल ने कहा कि, वो अपना परिवार सब छोड़कर उनके पास आई लेकिन उन्होंने उनके बारे में नहीं सोचा. पायल ने अरमान पर नाइंसाफी करने का भी आरोप लगाया है.

अरमान से शादी को लेकर पायल की फैमिल नाराज

फैमिली को लेकर पायल ने कहा कि, वो 13 साल से फैमिली से दूर है क्योंकि, वो उनसे बात करने के लायक नहीं है. पायल ने कहा कि, उनकी ज्वॉइन फैमिली है और उनके परिवार के लोग उन्हें कभी एक्सेप्ट नहीं करेंगे. इसकी वजह ये है कि, उन्होंने दूसरे कास्ट में शादी की है और उसके बाद उनके पति की दूसरी पत्नी भी है तो वो कभी उनसे बात नहीं करना चाहेंगे. इस दौरान पायल ने कहा कि, जो गलती उन्होंने की वो गलती कोई न करें. एक रिलेशन बचाने के चक्कर में अपने परिवार को नहीं छोड़ना चाहिए.

कृतिका को लेकर पायल ने कही ये बात

वहीं कृतिका को लेकर जब सवाल पूछा गया है तो पायल ने कहा कि, कृतिका से गलती हुई है लेकिन जब कोई प्यार में होता है तो उसे उसके सिवा कुछ दिखाई नहीं देता है. पायल ने कहा कि, उन्होंने भी प्यार करके अरमान से शादी की और अपना घर छोड़कर आई वैसे ही कृतिका ने भी किया लेकिन उसने गलती की है उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था. बेस्ट फ्रेंड को धोखा देने वाली बात पर पायल ने कहा कि, सब लोग एक जैसे नहीं होते हैं.

calender
02 July 2024, 11:12 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो