ऋचा चड्ढा और अली फजल की नन्हीं सी परी की तस्वीर आई सामने, फैंस कर रहे तरीफ

बॉलीवुड के सबसे पंसदीदा कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की नन्ही परी की फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा है. माता-पिता बनने के चार दिन बाद दोनों ने बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बहुत ही इमोशनल बात लिखी है. उन्होंने लिखा कि जब से हमारी बेटी आई है, उसके बाद से हम दोनों व्यस्त रहने लगे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल अभी कुछ समय पहले ही मां-बाप बन चुके हैं. बीते 16 जुलाई को उनके घर एक नन्हीं परी ने जन्म लिया. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बच्ची के जन्म के चार दिन बाद दोनों ने पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. जिसके ऊपर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं. यूजर की तरफ से ढेर सारे कमेंट्स छोटी सी गुड़िया की तस्वीर पर किए जा रहे हैं. 

अली- ऋचा की गुड़िया की पहली तस्वीर 

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के छोटे पैरों की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में पूरे साफ से भले ही अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. मगर फैंस उसकी एक झलक ही देख तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपने फैंस के लिए प्यार लुटाया है. साथ ही एक लेटर में लिखा था कि 'हमारे जीवन के सबसे बड़े सहयोग के लिए एक पोस्ट कर रहे हैं. हम वास्तव में धन्य हैं. हमारी बच्ची हमें बहुत व्यस्त रखती है,. इसलिए आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद.'

ऋचा और अली ने कब की शादी? 

जानकारी दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने साल 2015 में अपनी डेटिंग की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2017 में दोनों के रिश्ते लोगों के सामने तब आए जब अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऋचा चड्ढा के साथ एक बेहतरीन सेल्फी साझा की और साथ में लिखा, ‘है तो है.’ इतना ही नहीं कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल ने साल 2022 में विवाह बंधन में बंध गए.

वहीं साल 2024 की शुरुआत में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा की. मगर अब दोनों एक नन्ही परी के मां-बाप बन चुके हैं और एक ने अब दोनों एक नन्ही परी के माता-पिता बन चुके हैं. जिसके तस्वीरें देख फैंस बहुत खुश हैं. 

calender
21 July 2024, 01:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!