Ponniyin Selvan 2 Review: बॉक्स ऑफिस पर पोन्नियिन सेल्वन की हुई धमाकेदार एंट्री, दर्शक जमकर फिल्म की कर रहें तारीफ 

Ponniyin Selvan 2 Review: पोन्नियिन सेल्वन 2  आज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है,फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। वही फिल्म के मेकर्स भी फिल्म के प्रति दर्शकों से काफी उम्मीद लगाए हुए हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ponniyin Selvan 2 Twitter Review: 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग हो चुकी है। फिल्म देखने के बाद दर्शक स्टारर फिल्म की खूब तारीफ कर रहें हैं। वही फिल्म में तृषा ने अपनी अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है, ऑडियंस एक्ट्रेस की अभिनय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

पोन्नियिन सेल्वन 2 को सिनेमाघरों में दस्तक देते ही दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया है। ट्विटर पर भी  फिल्म को लेकर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। ऑडियंस इस फिल्म को प्राइड बता रहे हैं।

पोन्नियिन सेल्वन 2 की हुई जबरदस्त ओपनिंग

पोन्नियिन सेल्वन 2 को सिनेमाघर में हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई है। पोन्नियिन सेल्वन पहले भाग की तरह भाग 2 को भी अलग लोकेशन पर स्पेशल सोज के साथ ओपन हुई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा है, 'ये भारतीय सिनेमा की असली शान है, पोन्नियिन सेल्वन 2 बाहुबली 2 की तुलना में काफी अच्छा है'।

रजनीकांत ने भी फिल्म की तारीफ

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने भी पोन्नियिन सेल्वन 2 का रिव्यू साझा किया है, उन्होंने लिखा है- 'पोन्नियिन सेल्वन 2' इंडियन सिनेमा का ओरिजनल प्राइस है। 

'पोन्नियिन सेल्वन 2' को बाहुबली से बेहतर बता रहे यूजर

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है क्लियरली विनर, राजामौली को 'पीएस 2' जैसी फिल्म बनाने का तरीका जानने के लिए मणिरत्नम एकेडमी में शामिल होना चाहिए। यूजर ने आगे लिखा, 'ओवररेटेड बाहुबली सीरीज एमजीएम से बेहतर है पोन्नियिन सेल्वन 2'।

फिल्म में ऐश्वर्या राय का है अहम रोल

लाइका प्रोडक्शन और मद्रास टॉकीज के बैनर तले बनी 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में ऐश्वर्या राय अहम भूमिका में है इनके अलावा फिल्म में चियान विक्रम, कार्थी, तृषा, जयम रवि, लक्ष्मी और शोभिता धुलिपाला के साथ-साथ आर सरथ कुमार, प्रभु जयराम, पार्थिबन, लाल जयचित्रा जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है। 

calender
28 April 2023, 01:11 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!