प्रभास ‘जोकर’ लग रहे हैं; अरशद वारसी के बयान पर फूटा साउथ स्टार्स का गुस्सा, कह दी ये बात

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' कल रात ओटीटी के 2 प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए दर्शक कब से इंतजार कर रहे थे. इस बीच बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी के नाम का हैजटैग ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहा है. 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास के किरदार को जोकर बताने पर लोग अरशद वारसी को सपोर्ट कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी'  इस साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन जैसे स्टार ने मुख्य भूमिका निभाई है. प्रभास की ये फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी थी. इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छापे थे. थिएटर में धमाल मचाने के बाद अब फिल्म ओटीटी पर धमाल मचा रहा है. 22 अगस्त को ये फिल्म प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस बीच सोशल मीडिया पर अरशद वारसी के नाम का हैशटैग सुर्खियों में है.

ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में उन्होंने 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास के किरदार पर कमेंट किया था. उन्होंने एक पॉडकास्ट में प्रभास के किरदार को जोकर बताया था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना की गई. वहीं अब उनके इस बयान पर कई साउथ स्टार्स भड़के हुए हैं. प्रभास की परफॉर्मेंस की ‘जोकर’ से तुलना करने पर साउथ एक्टर सुधीर बाबू समेत कई स्टार ने अरशद वारसी पर गुस्सा जाहीर किया है तो चलिए जानते हैं.

सुधीर बाबू ने अरशद के बयान पर जताई नाराजगी

अभिनेता और पूर्व पेशेवर बैडमिंटन खिलाड़ी सुधीर बाबू ने अरशद वारसी के बयान की आलोचना की.  सुधीर बाबू ने एक्स पर लिखा, 'रचनात्मक आलोचना करना ठीक है, लेकिन बुरा-भला कहना कभी भी ठीक नहीं है. अरशद वारसी से पेशेवराना अंदाज की कमी की उम्मीद कभी नहीं की थी. प्रभास का कद छोटी सोच वाले लोगों की टिप्पणियों के लिए बहुत बड़ा है'.

साउथ एक्टर नानी ने भी जताई आपत्ति

'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास की भूमिका को लेकर अरशद वारसी द्वारा की गई टिप्पणी से उठे विवाद ने तेलुगु फिल्म उद्योग में तीखी प्रतिक्रिया उत्पन्न कर दी है. साउथ एक्टर नानी ने भी अरशद के इस बयान की आलोचना की है. जब वारसी की इस टिप्पणी के बारे में पूछा गया कि फिल्म में प्रभास एक "जोकर" की तरह दिख रहे हैं, तो नानी ने कहा कि वारसी केवल ध्यान आकर्षित करना चाहते थे. वारसी ने कहा, 'मैं वास्तव में दुखी हूं. प्रभास एक जोकर की तरह थे. मैं मैड मैक्स देखना चाहता हूं. मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता हूं. तुमने उनको क्या बना दिया यार. ऐसा क्यों करते हो? मुझे समझ में नहीं आता.'

अजय भूपति ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

आरएक्स 1100 के निर्देशक अजय भूपति ने अरशद के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, प्रभास वह व्यक्ति हैं जिन्होंने भारतीय सिनेमा को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए अपना सब कुछ दिया है और कुछ भी करने को तैयार हैं. वो हमारे देश के गौरव हैं. हम फिल्म और आपकी आंखो में ईर्ष्या देख सकते हैं क्योंकि आप फीके पड़ गए हैं और कोई आफत ओर ध्यान नहीं देता है. अपनी राय व्यक्त करने की एक सीमा और एक तरीका होता है. ऐसा लगता है कि आपने ही उनके बारे में जो कहा है वह आप ही हैं.

अरशद के सपोर्ट में आए लोग

अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई. खासकर उन्होंने प्रभास के किरदार पर जोर देते हुए कहा कि फिल्म में प्रभास एक जोकर लग रहे थे. अरशद का यह बयान फिर से चर्चा में आ गया है. सोशल मीडिया पर कई लोग अरशद के इस बयान को सही बता रहे हैं और प्रभास के किरदार की आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'अरशद वारसी ने यहां कुछ भी गलत नहीं कहा. पूरी फिल्म में उनके सभी सीन बहुत ही अजीब थे. ‌ यह बात सबको पता होनी चाहिए'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'मानें या न मानें, लेकिन अरशद वारसी 100 प्रतिशत सही हैं.' 

calender
23 August 2024, 10:49 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!