Roadies 19 में प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने से किया इनकार

Roadies Season 19: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती रोडीज सीजन 19 शो में 3 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है। ऐसे में एक खबर सामने आई है कि गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला ने एक्ट्रेस के साथ काम करने से इनकार कर दिया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Roadies 19: एमटीवी चैनल का लोकप्रिय शो रोडीज के 19वें सीजन का आगाज हो चुका है। शो का नए थीम के साथ जल्द ही प्रिमियर होने वाला है। इस बार शो में तीन गैंग लीडर होंगे जिनमें गौतम गुलाटी, प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि रियल हीरो सोनू सूद भी इस शो का हिस्सा रहेंगे। रोडीज शो का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

क्यों रिया चक्रवर्ती हो रही है ट्रोल

गौरतलब है कि रिया 3 साल बाद रोडीज शो में वापसी कर रही हैं, इस शो में वह गैंग लीडर बनी है। एकट्रेस को सुशांत सिंह के मौत के बाद काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। ऐसे में जब लोगों को पता चला कि वह रोडीज शो में बतौर गैंग लीडर नजर आएंगी तब से सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस पर खूब गुस्सा निकाल रहे हैं। इस बीच खबर ये भी आई है कि उनके गैंग लीडर्स भी उनके साथ काम करने के लिए इनकार कर दिए हैं।

प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी ने रिया के साथ काम करने से क्यों किया इनकार

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी ने भी एक्ट्रेस के साथ काम करने से इनकार कर दिया है। कहा जा रहा है कि शो के सेट पर रिया और प्रिंस का महायुद्ध चल रहा है। खबरों के मुताबिक जब से रिया का प्रोमो रिलीज हुआ है तब से गौतम और प्रिंस के प्रति दर्शकों का नफरत देखने को मिल रहा है। ऐसे में दोनों एक्टर को ट्रोलिंग का डर सता रहा है। इसी कारण दोनों ने रिया के साथ काम करने से मना कर दिया है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तीनों स्टार ही जानते हैं।

calender
06 May 2023, 05:56 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!