पंजाबी सिंगर ए.पी. ढिल्लों के घर पर हुई फायरिंग, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा सस्पेंस, क्यों सलमान बने फायरिंग की एक वजह.

Bollywood: हाल ही में कनाडा में एक चौंकाने वाली घटना घटी, जब पंजाबी सिंगर ए.पी. ढिल्लों के घर पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की. यह घटना उनके और उनकी टीम के लिए एक बड़ा झटका है और इस पर पुलिस अभी भी जांच कर रही है. चारो तरफ चर्चा है कि इस फायरिंग का संबंध गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से हो सकता है जो पहले भी सलमान खान को धमका चुका है. यह घटना ढिल्लों के लिए एक गंभीर सुरक्षा खतरे की ओर इशारा करती है और सभी की नजरें अब इस मामले के खुलासे पर हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bollywood: बॉलीवुड और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के चर्चित सिंगर ए.पी. ढिल्लों के खिलाफ हाल ही में कनाडा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. ढिल्लों के घर पर फायरिंग की खबरें आई हैं जिससे उनके परिवार और फैंस में दहशत फैल गई है. इस घटना का संबंध गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जोड़ा जा रहा है, जो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को भी कई बार धमकियां दे चुका है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कनाडा के बर्नबी इलाके में ए.पी. ढिल्लों के घर पर अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की. हालांकि इस फायरिंग में कोई भी घायल नहीं हुआ है लेकिन इस घटना ने सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. ढिल्लों और उनकी टीम ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम की जांच जारी है.

सलमान बने फायरिंग की वजह

बता दें कि वायरल फेसबुक पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के रोहित गोदारा ने इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. फायरिंग करने के पीछे वजय बताया गया कि एपी ढिल्लों एक्टर सलमान के गाने पर फील ले रहे थे. फिलहाल, ए.पी. ढिल्लों और उनकी टीम इस कठिन समय में समर्थन और सुरक्षा की उम्मीद कर रहे हैं. पुलिस की तफ्तीश जारी है और उम्मीद है कि जल्दी ही इस घटना के जिम्मेदार पकड़े जाएंगे.

Viral Post:

पहले भी सलमान को धमकी दे चूका है बिश्नोई गैग

लॉरेंस बिश्नोई का नाम हाल ही में काफी सुर्खियों में रहा है, खासकर सलमान खान के खिलाफ दी गई धमकियों के कारण. लॉरेंस कई बार सलमान पर हमला करवा चुके है और उन्हें जान से मारने की धमकी भी सार्वजनिक रूप से दे चुके है. बिश्नोई गैंग का विवादित इतिहास रहा है और अब उनकी गतिविधियों का असर ए.पी. ढिल्लों जैसे कलाकारों तक पहुंच गया है. इस प्रकार की घटनाएं कलाकारों की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़ा करती हैं.

calender
02 September 2024, 06:23 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!