रफ्तार ने पैर छूकर मांगी थी माफी, 'बादशाह' संग झगड़े पर हनी सिंह ने किया खुलासा

Honey Singh: यो यो हनी सिंह काफी समय बाद कमबैक किए हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बादशाह के साथ अपने 15 साल पुराने झगड़े के बारे में खुलकर बात की और कहा कि वह उनके साथ फिर कभी काम नहीं करना चाहेंगे. उन्होंने रफ़्तार द्वारा उनके खिलाफ अपमानजनक ट्रैक बनाने के बारे में भी बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि रफ्तार ने पैर छूकर माफी मांगी थी.

JBT Desk
JBT Desk

Honey Singh: यो यो हनी सिंह और बादशाह के बीच हुआ तनाव जगजाहिर है. एक समय में ये जोड़ी काफी हिट थी और म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी धमाल मचा रही थी. हालांकि, बाद में चलकर इनके बीच झगड़ शुरू हो गया और ये जोड़ी टूट गई. अब हाल ही में हनी सिंह ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें वो बादशाह के साथ झगड़े को लेकर खुलकर बात करते हुए नजर आए हैं. इंटरव्यू में हनी सिंह ने बादशाह और रफ्तार संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है.

इंटरव्यू में हनी सिंह से पुछा गया कि क्या वो फिर से बादशाह या रफ्तार के साथ काम करना चाहते हैं? तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'रफ़्तार ने बादशाह से ज़्यादा मेरे खिलाफ डिस ट्रैक रिलीज़ किए हैं, लेकिन मैं रफ़्तार का सम्मान करता हूं क्योंकि वह सड़कों से उठाया गया एक टैलेंट है और मैंने उसे वहीं से चुना है. उन्होंने आगे कहा कि वो किसी के बहकावे में आकर उनके खिलाफ ऐसा किया जिसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी थी.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!