सुपरस्टार रजनीकांत की अचानक बिगड़ी तबीयत, चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

Rajinikanth Hospitalised: सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की तबीयत सोमवार देर रात अचानक बिगड़ गई है जिसकी वजह से उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के सूत्रों ने पुष्टि की है कि रजनीकांत की तबीयत फिलहाल ठीक है. उन्हें पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था

JBT Desk
JBT Desk

Rajinikanth Hospitalised: सुपरस्टार रजनीकांत को सोमवार, 30 सितंबर की देर रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों के मुताबिक अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने पेट दर्द की शिकायत की थी. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने रजनीकांत को शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी है.

तमिल में एक्स पर रजनीकांत की तबीयत को लेकर पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट में लिखा है, 'मैं अपने मित्र श्री रजनीकांत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.' बता दें कि एक दशक पहले सुपरस्टार ने सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट करवाया था. हाल ही में, उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए अपनी बहुचर्चित राजनीति से किनारा कर लिया था.

10 अक्टूबर को रिलीज होगी रजनीकांत की फिल्म

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म‘वेट्टैयन’10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत का धमाल देखने को मिलेगा. ‘वेट्टैयन’फिल्म का ट्रेलर 2 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है.

calender
01 October 2024, 07:47 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो