श्रीदेवी से शादी करना चाहते थे रजनीकांत, वहम बना रिश्ता न होने का कारण; पढ़ें पूरा किस्सा

Rajinikanth and Shri Devi: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और श्री देवी का गहरी दोस्ती के बारे में आप शायद ही जानते होंगे. दोनों ने करीब 19 फिल्में एक साथ की थी. स्क्रीन पर दोनों लोगों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता था. रजनीकांत ने साउथ सिनेमा के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी काम किया था. उन्होंने हिंदी सिनेमा में श्रीदेवी और रेखा के साथ ही काम किया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रजनीकांत एक समय पर श्री देवी से शादी करना चाहते थे.

JBT Desk
JBT Desk

Rajinikanth and Shri Devi: सुपरस्टार रजनीकांत न केवल साउथ में बल्कि हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुके थे. रजनीकांत से श्री देवी 13 साल छोटी थीं, दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्में की थी. दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी थी.  इससे जुड़ा एक सच ये भी है कि एक्ट्रेस को लेकर उनका प्यार अधूरा रह गया था. कहते हैं कि रजनीकांत का निजी नंबर बहुत कम लोगों को पता था, जिनमें श्रीदेवी, के. बालाचंदर और कमल हासन भी शामिल थे.

रजनीकांत की जोड़ी यूं तो कई एक्ट्रेसेस के साथ नजर आई लेकिन श्रीदेवी के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी मशहूर रही थी. दोनों ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में तकरीबन 19 फिल्मों में साथ काम किया.  एक्ट्रेस के प्यार में रजनीकांत लगातार गिरफ्तार हो रहे थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक वहम की वजह से रजनीकांत का ये प्यार अधूरा रह गया था.

13 साल की श्रीदेवी बनी थी रजनीकांत की मां

दोनों ने पहली बार साथ काम किया था फिल्म 'मूंदरू मुदिचू' में . तब श्रीदेवी मात्र 13 साल की थीं और उन्होंने 25 साल के एक्टर रजनीकांत की मां की भूमिका निभाई थी. फिल्म में श्रीदेवी रजनीकांत की सौतेली मां के रोल में नजर आई थीं. कहा जाता था कि श्रीदेवी और रजनीकांत के बीच गहरी दोस्ती थी, इसी बीच एक्टर को उनसे प्यार हो गया था. इसके अलावा एक्टर का श्रीदेवी का मां के साथ गहरा कनेक्शन भी था.

उम्र में 13 साल छोटीं

सुपरस्टार रजनीकांत से श्रीदेवी 13 साल छोटी थीं . एक्टर उनके लिए काफी प्रोटेक्टिव भी थे. कहा जाता है कि साथ काम करते-करते जैसे समय बीतता गया वैसे-वैसे रजनीकांत के मन में उनके लिए प्यार बढ़ता गया. इतना ही नहीं, बताया जाता है कि एक बार रजनीकांत ने श्रीदेवी की मां से उनसे शादी करने के लिए विचार किया था. उस समय अभिनेत्री 16 साल की थीं. एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, के. बालाचंदर  ने रजनीकांत का फीलिंग्स के बारे में बताया था. कि वो एक्ट्रेस से इतने ज्यादा इंप्रेस थे कि उन्होंने श्री देवी के घर जाकर उनसे शादी के लिए प्रपोज करने का सोचा था.

RAJNIKANT AND SHRIDEVI
RAJNIKANT AND SHRIDEVI SOCIAL MEDIA

इस वजह से नहीं हुई शादी

बताया जाता है कि एक बार गृह प्रवेश फंक्शन में रजनीकांत और के. बालाचंदर, श्रीदेवी के घर पहुंचे थे. अचानक से बिजली चली गई थी, जिसके बाद पूरा घर अंधेरे में डूब गया था. उसके बाद एक्टर को काफी अपशगुन लगा था. जिसके बाद वो नाराज होकर बिना बताए वहां से चले गए. इस तरह से एक्टर का प्यार अधूरा रह गया था.

calender
24 July 2024, 12:44 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!