"बेड रेस्ट वाला करवा चौथ", रकुल प्रीत सिंह ने ऐसे मनाया अपना पहला करवा चौथ, जैकी भगनानी ने रखा व्रत

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का पहला करवा चौथ बिस्तर पर आराम करते हुए मनाया. रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं, लाल जोड़ा और सिंदूर लगाए हुए. उन्होंने इस खास दिन पर अपनी चोट की जानकारी देते हुए इसे 'बेड रेस्ट वाला पहला करवा चौथ' बताया.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का पहला करवा चौथ इस बार मजेदार नहीं रहा, क्योंकि वर्कआउट सेशन के दौरान लगी चोट के चलते उन्हें बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी गई थी. रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं, लाल जोड़ा और सिंदूर लगाए हुए. उन्होंने इस खास दिन पर अपनी चोट की जानकारी देते हुए इसे 'बेड रेस्ट वाला पहला करवा चौथ' बताया.

इससे पहले, रकुल ने अपने करवा चौथ की तैयारियों की झलक सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमें उनकी मिनिमल मेहंदी भी शामिल थी. उनके पति जैकी भगनानी ने भी इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट को साझा करते हुए हल्के-फुल्के अंदाज में लिखा, "मुझे भी बहुत भूख लगी है लेकिन मैं भी नहीं खाऊंगा." रकुल और जैकी ने इस साल की शुरुआत में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी.

चोट और स्वास्थ्य अपडेट

चोट लगने के बाद, रकुल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो संदेश के जरिए अपने प्रशंसकों को स्वास्थ्य की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वर्कआउट के दौरान शरीर की बात न सुनने के कारण उन्हें बड़ी चोट का सामना करना पड़ा. रकुल ने कहा, "मैंने अपने शरीर के संकेतों को नजरअंदाज किया और वर्कआउट करती रही, जिससे यह चोट और गंभीर हो गई. अब मैं पिछले छह दिनों से बिस्तर पर हूं और मुझे पूरी तरह ठीक होने में एक हफ्ते का समय लगेगा."

फैंस के लिए मैसेज

रकुल ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कहा, "मैं उम्मीद करती हूं कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, क्योंकि मेरे लिए आराम करना आसान नहीं है. लेकिन यह मेरे लिए एक सबक है कि जब शरीर संकेत दे, तो उसकी बात सुननी चाहिए." उन्होंने आगे कहा, "आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं जल्द ही और मजबूत होकर वापसी करूंगी." 

calender
20 October 2024, 09:52 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो