कॉलेज के दिनों में सिनियर थीं किरण खेर, जानें शादी टूटने के बाद अनुपम खेर से कैसे हुआ प्यार

Anupam kher:अनुपम खेर और किरण खेर की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. दोनों के रिश्ते को 40 साल बीत चुके हैं. इसी बीच अनुपम खेर ने अपने और किरण खेर के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और साथ ही ये भी बताया कि शादीशुदा अभिनेत्री के ऊपर उनका दिल कैसे आ गया.

JBT Desk
JBT Desk

Anupam kher: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और किरण खेर लोगों के चहेते कप्लस हैं, दोनों की शादी अभ 40 साल बीत चुके हैं और आज भी दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. पब्लिकली भी अनुपम खेर और किरण खेर अक्सर एक-दूसरे के बारे में बात करते दिखाई दे जाते हैं. दोनों की दोस्ती कॉलेज के दिनों से शुरू हुई थी. जिसके बाद दोनों मुंबई में फिर से मिले थे, वहां दोनों को एकदूजे से प्यार हो गया. 

क्या थी दोनों की लवस्टोरी

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुपम खेर ने किरण के साथ अपनी मुलाकात से लेकर लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की है, उन्होंने बताया कि ये तब की बात है जब अनुपम खेर इंडस्ट्री में अपने आप में स्थापित करने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे. शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में अभिनेता ने अपनी लव स्टोरी को याद किया. किरण खेर जब अनुपम खेर के साथ प्यार में पड़ीं इससे पहले वो शादीशुदा थीं और एक बच्चे की मां भी चुकी थीं.

शादीशुदा थीं किरण खेर

अनुपम खेर बताते हैं कि 'किरण मैरिड थीं, लेकिन मैं नहीं. हम 12 साल से अच्छे दोस्त थे. वो कॉलेज में मेरी सीनियर हुआ करती थीं. वो इंडिया लेवल की बैडमिंटन खिलाड़ी थीं.  मैं एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई चला गया और गौतम बेरी से शादी के बाद वो भी मुंबई आ गईं.  स्ट्रगल के दिनों में, मैं और सतीश कौशिक अक्सर किरण और गौतम के घर जाते थे और वो हमें टैक्सी के लिए पैसे भी देती थीं, लेकिन हम वो पैसा बचा लेते थे और बस से यात्रा करते थे'.

बुरे फेज से गुजर रहे थे दोनों

अनुपम ने बताया कि दोनों की दोस्ती मजबूत नींव पर आधारित थी और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. ये तब हुआ जब दोनों अपने रिश्ते के बुरे दौर से गुजर रहे थे. अनुपम ने कहा, 'जब किरण अपनी शादी में कठिन समय से गुजर रही थीं, इसी दौरान मैं भी एक बुरे फेज से गुजर रहा था. मैं जिस लड़की के साथ था, उसने मुझे छोड़ दिया था.  इसी दौरान किरण और मैं प्यार में पड़ गए, फिर हमने शादी कर ली'. 

calender
23 October 2024, 01:46 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो