Salaar Box Office Collection Day 7: ‘सालार’ ने 7वें दिन की बंपर कमाई , बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Salaar Box Office Collection Day 7: प्रभास की फिल्म सालार ने रिलीज के सातवे दिन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आकंडा पार कर लिया है. फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Salaar Box Office Collection Day 7: प्रभास की फिल्म  ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर’ ने बॉक्स ऑफिस पर  धमाकेदार कमाई कर रही है. इस फिल्म को दर्शक अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं. फिल्म को सिनमाघरों में रिलीज हुए सात दिन हो चुके हैं. लेकिन कमाई थमने का नाम नही से रही है. फिल्म हर दिन नए-नए रिकॅार्ड अपने नाम कर रही है. बता दें, ये फिल्म 2-23 की सबसे हिट फिल्मों में शामिल हो गई है. आईए जानते हैं फिल्म ने सातवें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है. 

फिल्म के सातवें दिन का कलेक्शन 

'सालार' फिल्म की सुपरस्टार 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया है. फिल्म ने अपने पहले दिन में 90.70 करोड़ से अधिक की कमाई की और सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम से दर्ज किया.वहीं दूसरे दिन 'सालार' की कमाई 56.35 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 62.05 करोड़ रुपये, चौथे दिन 46.30 करोड़ रुपये, सबसे शानदार दिन 24.90 करोड़ रुपये और छठे दिन 15.1 करोड़ रुपये की कमाई की. 

फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म ने अब तक का सबसे छोटा दिन रिलीज किया है.  रिपोर्ट के मुताबिक 'सालार' ने रिलीज के पहले दिन 13.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ 'सालार' की 7 दिनों की कुल कमाई अब 308.90 करोड़ रुपये हो गई है.

फिल्म की दुनियाभर में कितनी की कमाई

'सालारा' देश ही नहीं, दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है. रियलिटी इस फिल्म को ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई की बात तो 'सालार' ने रिलीज के 6 दिन में 450.70 करोड़ का आंकड़ा कर लिया है. वहीं  सातवें दिन इस फिल्म के वर्ल्ड वाइड में 20 से 30 करोड़ की कमाई की उम्मीद है. ऐसे में ये फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल होकर इंच भर दूर रहेगी.

‘सालार’ की कहानी?

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो फ्रेंड्स पर फोकस है और वे कुछ कहानियों की वजह से कट्टर दुश्मन बन जाते हैं. फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी और ईश्वरी राव प्रमुख हैं.

calender
29 December 2023, 08:40 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!