Salaar Trailer: 'सालार' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, हाई वोल्टेज एक्शन थ्रिलर है प्रभास की फिल्म

Salaar Trailer Out: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म सालार का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है जो एक्शन से भरपूर है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Salaar Trailer Released: प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज है. फिल्म देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड है. इस बीच फिल्म मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए 'सालार' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

प्रभास की एक्शन थ्रिलर फिल्म सलार का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. लंबे समय से इस मूवी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रिलीज हुआ सालार का जबरदस्त ट्रेलर-

केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले प्रशांत नील एक बार फिर धमाकेदार फिल्म सालार दर्शकों के बीच लाने के लिए तैयार है. काफी समय से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी काफी चर्चा हुई थी. इस बीच फिल्म के मेकर्स ने अपने ऑफिशियली यूट्यूब चैनल पर सालार का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. यह ट्रेलर 2 मिनट 47 सेकेंड का है जो एक्शन सीन्स से भरपूर है.

इस दिन होगी रिलीज-

सालार पार्ट 1 सीजफायर का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हो रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म रिलीज होने में कुछ दिन बचे हुए हैं. वहीं देखा जाए तो प्रभास के लिए ये फिल्म बेहद अहम है क्योंकि, इससे पहले आई एक्टर की फिल्म आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में सलार का सफल होना प्रभास के फिल्मी करियर के लिए बेहद जरूरी है. इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो 'सालार' 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

calender
01 December 2023, 08:34 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!