सोफे से उठने में सलमान खान को हुई दिक्कत, देख घबराए फैंस, बोले- जल्दी ठीक...

Salman Khan: सलमान खान को बॉलीवुड का भाईजान के नाम से जाना जाता है. देशभर में सलमान खान की फैंस फोलोविंग भी काफी तगड़ी है. ऐसे में उनको जरा सी भी आंच आती है तो फैंस धबरा जाते हैं. हाल ही में सलमान खान की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें देखा जा रहा है कि सलमान को सोफे से उठने में परेशानी हो रही है, जिसको देख कर फैंस उनकी सेहत के लिए डर गए.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan: सलमान खान की एक झलक को लेकर फैंस बेताब रहते हैं. वह जहां भी दिख जाएं फैंस तो क्या पपाराजी भी 'भाई भाई' कहकर चिल्लाने लगते हैं. हाल ही सलमान मुंबई में हुए गणेश चतुर्थी के इवेंट में नजर आए. जहां पर उनको देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. लेकिन इस इवेंट से सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस चिंता में पड़ गए और वह एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

वीडियो में सलमान को सोफा सीट से उठने में काफी स्ट्रगल करते हुए देखा गया.सलमान खान का एक वीडियो देख फैंस उनकी सेहत के लिए डर गए हैं और कुछ तो भावुक भी हो गए. सलमान गणेश चतुर्थी के एक इवेंट में थे, और वहां उन्हें सोफे से उठने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं.

वीडियो देख फैंस की टेंशन बढ़ी

Salman Khan टी-शर्ट और जीन्स में काफी हैंडसम लग रहे थे. यहां वह फैंस से मुखातिब हुए और साथ ही लोगों से अपील की कि वो इको-फ्रेंडली गणेश जी बनाएंगे, ताकि पर्यावरण को नुकसान न हो. एक्टर ने लोगों को एंटरटेन भी किया और काफी डांस और मस्ती की. पर एक वीडियो ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी. वो सलमान की सेहत को लेकर चिंता में पड़ गए.

सोफा से उठने में मशक्कत

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में 58 वर्षीय सलमान खान को सोफा से उठने में भारी मशक्कत करनी पड़ी. ये देख फैंस को उनकी चिंता सताने लगी.मालूम हो कि सलमान की हाल ही पसली की सर्जरी हुई थी. इसके बावजूद वह इवेंट में पहुंचे, और अमृता फणडवीस ने भी इसके लिए सलमान खान शुक्रिया अदा किया. सर्जरी से सलमान अभी पूरी तरह रिकवर नहीं हुए हैं, और यह उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था .

'गेट वेल सून भाई'

वायरल वीडियो देख एक फैन ने लिखा है, 'इसी प्रोग्राम में सुना कि भाई की तबीयत ठीक नहीं है, फिर भी वो प्रोग्राम में आए. एक और कमेंट है, 'सलमान खान की पसली में अभी भी गंभीर चोट है, फिर भी जो बेवकूफ कुछ भी नहीं जानते, वो ऐसे टिप्पणी कर रहे हैं मानो वो अपनी लाइफ में अर्नोल्ड श्वार्जनेगर हों' एक अन्य फैन ने लिखा, 'गेट वेल सून भाई'.

calender
29 August 2024, 09:51 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!