सलमान खान ने बढ़ाई सुरक्षा, खर्च किए करोड़ों, अब दुबई से मंगाई इतनी महंगी कार

Lawrence Bishnoi and Salman Khan News: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लगातार धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में अपने करीबी दोस्त पूर्व एनसीपी विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद, सलमान ने अपनी सुरक्षा को और बढ़ा दिया है. अब खबर है कि उन्होंने दुबई से एक नई बुलेटप्रूफ गाड़ी मंगवाई है.

JBT Desk
JBT Desk

Lawrence Bishnoi and Salman Khan News: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लगातार धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में अपने करीबी दोस्त पूर्व एनसीपी विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद, सलमान ने अपनी सुरक्षा को और बढ़ा दिया है. अब खबर है कि उन्होंने दुबई से एक नई बुलेटप्रूफ गाड़ी मंगवाई है.

सलमान खान ने एक नई निसान पट्रोल एसयूवी खरीदी है, जो सुरक्षा के लिहाज से बहुत अच्छी मानी जाती है. इस गाड़ी की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है और यह भारत में उपलब्ध नहीं है, इसलिए सलमान को इसे दुबई से लाना पड़ा. इस गाड़ी में मोटे बुलेटप्रूफ ग्लास, बम अलर्ट सेंसर और ड्राइवर और यात्रियों को छिपाने के लिए डार्क शेड्स लगे हुए हैं.

5 करोड़ रुपये की मांग

हाल ही में, मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में सलमान खान को लेकर एक धमकी भरा मैसेज आया. मैसेज भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया और 5 करोड़ रुपये की मांग की. उसने कहा कि यदि पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. उसने यह भी दावा किया कि वह सलमान और लॉरेंस गैंग के बीच सुलह करवा सकता है.

सलमान खान अब अपनी सुरक्षा को लेकर और सतर्क

सलमान खान अब अपनी सुरक्षा को लेकर और सतर्क हो गए हैं. मुंबई पुलिस ने भी उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरती है. उनकी सुरक्षा के हिस्से के रूप में, उनके साथ आठ या दस सशस्त्र अधिकारी होंगे. इस आशय के लिए, खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में कमांड सेंटर स्थापित किया गया है ताकि वहां देखी गई किसी भी संदिग्ध गतिविधि या हलचल को प्रभावी नियंत्रण के लिए सतर्क किया जा सके.

calender
19 October 2024, 08:21 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो