7 साल बाद सलमान खान ने मलाइका से की मुलाकात, चेहरे पर दिखी उदासी, देखे वीडियो

Salman Khan Meet Malika: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता का बुधवार सुबह मुंबई में निधन हो गया. उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. वहीं दूसरी ओर सलमान खान 7 साल बाद मलाइका से मिलने पहुंचे.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan Meet Malika: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद जबरदस्त उत्साह फैल गया. क्योंकि अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित अपने आवास से छह मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. लेकिन अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या क्यों की? ये सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिला है. अनिल अरोड़ा के छठी मंजिल से कूदने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. 

पुलिस ने तुरंत घटनास्थल का दौरा किया. अरोड़ा को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. कई लोग दावा कर रहे हैं कि अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या की है. मलाइका का अरवाज खान के साथ तलाक होने के 7 साल बाद सलमान खान उनसे मिलने पहुंचे हैं. 

अरबाज खान सबसे पहले पहुंचे

अरबाज खान के साथ भले मलाइका का रिश्ता खत्म हो गया हो. लेकिन पिता अनिल मेहता के निधन की खबर को सुनने के बाद वहीं, पहले ऐसे शख्स थे जो स्पॉट पर पहुंचे. इसके बाद पूरा खान परिवार एक-एक करके मलाइका की मां के घर आयशा मनोर में नजर आया. अंतिम संस्कार के बाद सलमान खान भी इस मुश्किल घड़ी में परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंचे.

मलाइका के घर पहुंचे सलमान खान

अनिल मेहता के अंतिम संस्कार के बाद सलमान खान तुरंत मलाइका अरोड़ा की मां के घर पहुंचे. वो मलाइका के पापा अनिल मेहता के निधन पर शोक जाहिर करने गए थे. इस दौरान उनके चेहरे पर उदासी भी साफ देखी जा सकती है. लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान भारी सिक्योरिटी के साथ मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे.

ऑटोप्सी रिपोर्ट में क्या निकला 

मलाइका के पिका अनिल मेहता ने अपने घर आयशा मनोर की छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी है. पुलिस इस मामले की फिलहाल जांच में जुटी है. शुरूआती जांच उसे आत्महत्या बता रही है. हालांकि जांच अभी चल रहा है. ऑटोप्सी रिपोर्ट भी आ गई है, जिसके बाद उनकी मौत के कारणों का भी खुलासा हो गया है.

calender
13 September 2024, 10:05 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!