सलमान खान का बिग बॉस 18 जल्द होगा शुरू, समीरा रेड्डी, डॉली चायवाला के आने की संभावना

बिग बॉस ओटीटी 3 में सना मकबूल ने जीत हासिल की है, जिसके बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड श्रीकांत ने उनके साथ जमकर पार्टी की. वहीं सना का स्वागत करने के लिए उन्होंने अपनी कार को भी फूलों से खूब सजवाया था. इस दौरान देखा गया था कि मीडिया उनके कार के आसपास इकठ्ठा हो गई थी. साथ ही श्रीकांत से उनकी शादी के प्लान्स को लेकर मीडिया ने उनसे कई सवाल भी किया था.

JBT Desk
JBT Desk

अभिनेता सलमान खान का बिग बॉस 18 शो आने वाले 5 अक्टूबर को प्रीमियर के लिए तैयार है. जो अपने डेब्यू से पहले ही काफी चर्चा का विषय बन गया है. बिग बॉस ओटीटी 3 के समाप्त होने के बाद इसको लेकर अब खबर मिल रही है. बता दें कि ओटीटी 3 में सना मकबूल को विजेता बनाकर ताज पहनाया गया. इसके बाद दर्शक इसके अगले सीज़न के लिए अधिक उत्सुक हैं. टीवी का सबसे फेमस शो सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है. मगर पिछले सीज़न की तरह ही ये सीजन भी आकर्षक और विवादास्पद होने वाला है. 

नए सीजन के लिए दर्शक उत्सुक 

बता दें कि बीते 2 अगस्त को "बिग बॉस ओटीटी 3" के खत्म होते ही "बिग बॉस 18" के लिए दर्शक अधिक उत्सुक हैं. ओटीटी 3 को अभिनेता अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया गया था. वहीं टीटी सीज़न को दर्शकों द्वारा अधिक प्यार मिला. प्रशंसकों को मुख्य शो में बदलाव का बेसब्री से इंतजार था.

अभिनेता सलमान खान फिल्म "सिकंदर" की शुचिंग की वजह से "बिग बॉस ओटीटी 3" की मेजबानी नहीं कर सके. जिसके बाद सीजन की मेजबानी करने के लिए वापस आने वाले हैं. उनकी वापसी के बारे में सुनकर अभिनेता के प्रशंसक अधिक खुश हैं. 

सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही चर्चा 

मिली जानकारी के अनुसार प्रतियोगियों की संभावित सूची सोशल मीडिया और अन्य मनोरंजन पोर्टलों पर चर्चा का विषय बन गया है. इसमें अभिनेता अर्जुन बिजलानी, समीरा रेड्डी, दलजीत कौर और करण पटेल उन मशहूर हस्तियों के शामिल होने की खबर है. इन लोगों के शो में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है.

इसके अलावा अन्य नामों में सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा और शोएब इब्राहिम का नाम शामिल है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया की दुनिया से अभिषेक मल्हान, मिस्टर फैसू, दीपिका आर्या, डॉली चायवाला, मैक्सटेन और ठगेश को इसका हिस्सा बनाया जा सकता है.

calender
07 August 2024, 11:44 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!