पुलिस की निगरानी में रहेगा सलमान का पूरा परिवार, बिना बताए कोई नहीं निकलेगा बाहर

Salman Khan: मुंबई में अंडरवर्ल्ड के फिर से सक्रिय होने और गैंगवार की आशंका के बीच सलमान खान के पूरे परिवार को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में रखा गया है. मुंबई पुलिस ने परिवार के प्रत्येक सदस्य को निर्देश दिया है कि वे बिना सूचना दिए घर से बाहर न निकलें.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Salman Khan: मुंबई में अंडरवर्ल्ड के फिर से सक्रिय होने और गैंगवार की आशंका के बीच सलमान खान के पूरे परिवार को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में रखा गया है. मुंबई पुलिस ने परिवार के प्रत्येक सदस्य को निर्देश दिया है कि वे बिना सूचना दिए घर से बाहर न निकलें. 

बाबा सिद्दीकी की हत्या और अंडरवर्ल्ड के फिर से सिर उठाने की आहट ने मुंबई पुलिस को सतर्क कर दिया है. पुलिस का मानना है कि इस हत्या के बाद शहर के प्रमुख लोगों, खासकर फिल्मी सितारों और बिल्डरों को निशाना बनाया जा सकता है.

विशेष सुरक्षा यूनिट का गठन

मुंबई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड गतिविधियों से निपटने के लिए एक विशेष यूनिट बनाई है, जिसे "प्रोटेक्शन ब्रांच" कहा जा रहा है. इस यूनिट में 150 पुलिस अधिकारी और कर्मचारी शामिल हैं, जो शहर के विभिन्न इलाकों में काम कर रहे हैं. अब इस यूनिट की निगरानी में सलमान खान का पूरा परिवार है, जिसमें अरबाज, सोहेल, और अर्पिता का परिवार भी शामिल है.

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ी सतर्कता

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई पुलिस को आशंका है कि यह घटना अंडरवर्ल्ड के पुराने गिरोहों के बीच गैंगवार की शुरुआत हो सकती है. पुलिस का मानना है कि इस हत्या के बाद फिल्मी सितारों और बिल्डरों से फिरौती के लिए धमकी भरे कॉल आ सकते हैं. ऐसे में सलमान खान के परिवार को निशाने पर लेने की संभावना को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

जीशान सिद्दीकी की आशंका

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने भी पुलिस से मुलाकात की है और अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है. इसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा को भी इस विशेष यूनिट के तहत शामिल किया है. 

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा

अगले महीने मुंबई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके चलते पुलिस ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था को और भी मजबूत कर दिया है. पुलिस यह सुनिश्चित कर रही है कि चुनावी रैलियों और प्रचार के दौरान कोई अप्रिय घटना न हो. 

सलमान खान की शूटिंग जारी

सलमान खान अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को जारी रखते हुए टीवी शो "बिग बॉस" की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा, उन्होंने निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म "सिंघम अगेन" में पुलिस की वर्दी पहनकर एक विशेष सीन की शूटिंग की है. फिल्म में वह अपने "दबंग" किरदार चुलबुल पांडे की झलक भी दिखाएंगे, जिसे पोस्ट-क्रेडिट सीन में शामिल किया जाएगा.

सतर्क रहने के निर्देश

मुंबई पुलिस ने सलमान खान और उनके परिवार के सभी सदस्यों को अतिरिक्त सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं. शहर में रहने वाले उनके रिश्तेदारों को भी इस सुरक्षा प्रणाली के तहत कवर किया गया है, ताकि कोई भी अप्रिय घटना न हो.

calender
23 October 2024, 01:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो