'आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस' अनन्या पांडे की फैन हुईं सामंथा प्रभु, पोस्ट कर लिखी ये बात

Samantha on Ananya: अनन्या पांडे की फिल्म CTRL दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म में काम के लिए अनन्या सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में फेमस एक्ट्रेस सामंथा प्रभु भी फिल्म में अनन्या के काम की तारीफ करती नजर आईं.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Samantha on Ananya: अनन्या पांडे को विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर CTRL में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बहुत प्यार मिल रहा है. सामंथा रुथ प्रभु भी फिल्म में अनन्या के काम को पसंद करती नजर आ रही हैं. 

हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनन्या की तारीफ करती नजर आ रही हैं. सामंथा ने स्टोरी फिल्म को जरूर देखने की सलाह देते हुए लिखा, "फिल्म शुरू से अंत तक मनोरंजक है और असाधारण रूप से अच्छी तरह से बनाई गई है."

Samantha on Ananya
Samantha on Ananya 

अनन्या के परफॉर्मेंस को बताया 'आउटस्टैंडिंग'

सामंथा ने अनन्या की तारीफ में स्टोरी शेयर कर लिखा, "तुम्हारा परफॉर्मेंस आउटस्टैंडिंग था, इसने मुझे तुरंत अपना फोन लेने और कई ऐप्स अनइंस्टॉल करने के लिए मजबूर किया." 

लोगों को पसंद आ रही है CTRL

CTRL साइबर दुनिया की काली वास्तविकताओं को देखते हुए बनाई गई है। फिल्म बताती है कि ये कैसे किसी इंसान के प्राइवेट स्पेस में घुसपैठ कर सकती है। फिल्म में अनन्या पांडे के अलावा अपारशक्ति खुराना, विहान समत हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. लोग फिल्म और फिल्म में अनन्या के काम को बेहद पसंद कर रहे हैं.

सुर्खियों में अनन्या

अनन्या पांडे अपने बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स से सुर्खियां बटोर रही हैं. इससे पहले वह सीरीज कॉल मी बे में नजर आई थीं. सीरीज का निर्देशन कॉलिन डी'कुन्हा ने किया है. सीरीज में उनके अलावा वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर मौजूद हैं.

calender
06 October 2024, 11:17 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो