'फिल्म इंडस्ट्री की हम महिलाएं...', यौन शोषण पर क्या बोलीं सामंथा?

Samantha Ruth Prabhu On Sexual Exploitation: साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने यौन शोषण के मामलों को लेकर एक बयान दिया है. उन्होंने शोसल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं को लेकर उन्होंने बात कही है. सामंथा ने दुर्व्यवहार की घटना के बारे में खुलकर बात की है. इसके साथ ही उन्होंने हेमा कमेटी की रिपोर्ट का स्वागत किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Samantha Ruth Prabhu: देश में कोलकाता और बदलापुर में भयंकर महिला अपराधों के बाद अब चारों ओर इसी की बात हो रही है. इस बीच हर क्षेत्र में ऐसे मामलों को लेकर चिंता भी बढ़ रही है और महिलाओं इस विषय को लेकर चर्चा के साथ चिंता कर रही है. ताजा बयान साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का आया है. सामंथा ने यौन शोषण के मामलों पर चिंता जताई है. इसके साथ ही उन्होंने एक शोसल मीडिया पोस्ट कर हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बारे में बात की है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के साथ होने वाले यौन शोषण के खुलासे से सभी हैरान हैं. हेमा कमेटी रिपोर्ट के तहत हुए खुलासे के बाद इंडस्ट्री की कई और एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना के बारे में खुलकर बात की है.

क्या है हेमा कमेटी की रिपोर्ट

हेमा कमेटी की इस रिपोर्ट में महिलाओं के साथ होने वाले शोषण और बदसलूकी के बारे में कई चौंकाने वाले मामले सामने आए हैं यौन उत्पीड़न की यह खबर आग की तरह फैल गई है. वहीं, इस मामले में साउथ की दमदार एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु का रिएक्शन सामने आया है. अभिनेत्री ने हेमा कमेटी की इस रिपोर्ट का स्वागत किया है, इसके साथ ही उन्होंने वुमन इन सिनेमा कलेक्टिव के प्रयासों की सराहना करते हुए तेलंगाना सरकार से एक अपील की है.

सामंथा ने कही बड़ी बात

सोशल मीडिया पर समांथा ने लिखा 'तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की हम महिलाएं, हेमा कमेटी की रिपोर्ट का स्वागत करती हैं और केरल में डब्ल्यूसीसी के प्रयासों की सराहना करती हैं. डब्ल्यूसीसी से हिंट लेकर द वॉयस ऑफ वुमेन, टीएफआई (तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री) में महिलाओं के लिए 2019 में हेल्पलाइन ग्रुप बनाया गया था. हम तेलंगाना सरकार से यौन उत्पीड़न पर पेश की गई उप समिति की रिपोर्ट को पब्लिश करने की अपील करती हैं. जिससे महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाने और पॉलिसी लागू करने में मदद कर सकता है.

'सिटाडेल' में वरुण धवन संग नजर आएंगी समांथा

वर्कफ्रंट की बात करे तो समांथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिटाडेल: हनी बनी' को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस की फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

calender
31 August 2024, 03:20 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!