Sana Khan:  मां बनने के एक हफ्ते बाद सना ने दिखाई अपने नन्हें शहजादे की झलक, बेटे की अंगुलियां पकड़ खेलते दिखी एक्ट्रेस 

Sana Khan: सना खान हाल ही में एक बच्चे की मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने मां बनने के सात दिन बाद अपने बेटे की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Sana Khan New Born Son Photo:   टीवी एक्ट्रेस सना खान भले ही इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन फिर भी वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दी है.  एक्ट्रेस ने  5 जुलाई को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. सना और उनके पति अनस मुफ्ती की जिदंगी में बच्चे की आने से खुशी का ठिकाना नहीं है. हाल ही में दोनों ने अपने बेटे का नाम भी रिवील किया था. इन सब के बीच कपल ने अपने बच्चे की पहली झलक अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

सना ने फैंस को दिखाई बेटे की पहली झलक-

सना ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने न्यू बोर्न बेटे तारिक की पहली झलक शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने बेटे का बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सना का बेटा ब्राउन कलर की टी-शर्ट में काफी क्यूट लग रहा है, इस टी-शर्ट पर लिखा है, मम्मी और  मैं. इस वीडियो क्लिप में आगे नन्हा शहजादा अपनी मां की अंगुली पकड़कर खुशी-खुशी खेलते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सना खान ने कैप्शन में लिखा है, हमारा बेटा".

सना के वीडियो पर उनके पति अनस ने किया रिएक्ट-

सना खान के इस वीडियो पर उनके पति अनस ने अपना रिएक्शन दिया है. अनस ने सना का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- माशाल्लाह तबरकल्लाह मेरा बेटा और मेरी जिंदगी सना खान. सना और अनस ने अपने शहजादे की झलक तो दिखा दी लेकिन अभी तक चेहरा नहीं दिखाया है. ऐसे में फैंस उनके बेटे का चेहरा देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

calender
12 July 2023, 04:08 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!