Sana Khan First Baby: सना और अनस के घर आया नन्हा शहजादा, इस अंदाज में फैंस को शेयर की खुशखबरी

Sana Khan Anas First baby: टीवी एक्ट्रेस सना खान और अनस की जिदंगी में एक नया मेहमान आया है जिसकी वजह से उनकी खुशी सातवें आसमान पर हैं. दरअसल, सना ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर खास अंदाज में शेयर किया गया है. तो चलिए जानते हैं सना ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है या बेबी गर्ल को.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Sana Anas Became a Parent: सना खान और अनस सैयद खान अब एक बच्चे के पैरेंट्स बन गए हैं. सना ने एक प्यारे से शहजादे ( बेटा) को जन्म दिया है. जी हां सना खान मां बन गई है और ये खुशखबरी सना के ऑफिशियली इंस्टाग्राम हैंडल से दी गई है. सना के फैंस उनके मां बनने की खुशखबरी जानकर खुशी से झूम रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं.

सना के घर गूंजी किलकारियां-

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने तीन हथेलियों की फोटो शेयर की हैं. इस तस्वीर को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि सना और अनस की जिंदगी में नन्हे मेहमान ने दस्तक दे दी है. सना के लेटेस्ट पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसके बैकग्राउंड में आयत पढ़ने की आवाज सुनाई दे रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "अल्लाह ताला ने मुकद्दर में लिखा, फिर उसको पूरा किया और आसान किया, और जब अल्लाह देता है तो खुशी और मुर्शिद के साथ देता है, तो अल्लाह ताला ने हमें बेटा दिया है"

पहले बच्चे की खुशी पर सना और अनस ने कही ये बात -

पहले बच्चे होने के बाद सना और अनस ने अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है- "उम्मीद है कि आने वाले दिनों में अल्लाह हमें और हमारे बच्चे के दिन बेहतर बनाए, ताकि हम अपने बच्चे को अच्छी परवरिश दे पाएं. अल्लाह खैर करें. आपकी दुआ और प्यार के लिए शुक्रिया"

देखें वीडियो-

 

calender
05 July 2023, 05:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!