Sanak Song Controversy: 'सनक' गाने पर विवाद बढ़ने के बाद बादशाह ने मांगी माफी कहा- गाने के लिरिक्स में करेंगे बदलाव'

Sanak Song Controversy: हाल ही में बादशाह का गाना 'सनक' रिलीज हुआ था, गाने के लिरिक्स पर कुछ लोगों ने नाराजगी जताई है जिसके बाद रैपर विवादों में घिर गए हैं। बढ़ते विवादों को देखते हुए बादशाह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए माफी मांगी है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Sanak Controversy Song: हिंदी सिनेमा के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह के गानों को लोग बेहद पसंद करते हैं लेकिन इन दिनों वह अपने गाने 'सनक' की वजह से विवादों में फंस गए है। हाल ही बादशाह ने अपना नया गाना 'सनक' रिलीज किया है। हालांकि ये गाना कुछ लोगों की भावनाओं को आहत पहुंचा रही है, गाने को लेकर विवाद काफी बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है ऐसे में बादशाह ने अपने गाने को लिरिक्स के लिए उन लोगों से माफी मांगी है जिनलोगों ने गाने पर आपत्ति जाहिर किया है।

बादशाह के गानो पर मचा बवाल

'सनक' सॉन्ग पर विवाद बढ़ते देख मशहूर रैपर बादशाह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है- 'मुझे पता चला है कि मेरे हाल ही में रिलीज गाने के लिरिक्स से कुछ लोगों की भावनाओं को आहत पहुंची है, मैं कभी भी जानबूझकर किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता, मै पनी आर्टिस्ट क्रिएशन और म्यूजिक कंपोजिशन्स को अपनी ईमानदारी और उत्साह के साथ आप लोग तक पहुंचाता हूं, मैं अपने गाने पर विवाद होने के बाद ठोस कदम उठाते हुए सनक के कुछ लिरिक्स को बदल दिया है, सभी लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नए वर्जन के साथ पुराने वर्जन को बदल दिया है ताकि आगे इससे लोगों को ठेस न पहुंचे।

बादशाह ने पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

 बादशाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में आगे लिखा है-  गाने में बदलाव करने में थोड़ा वक्त लगेगा जिसके बाद नया वर्जन सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया जाएगा, मैं सभी से तहे दिल से निवेदन करता हूं कि तब तक के लिए थोड़ा धैर्य रखें, मैं उन सभी लोगों से दिल से माफी मांगता हूं जिनका अनजाने में मैंने दिल दुखाया है, मेरे फैंस हमेशा मुझे सपोर्ट करते हैं इसलिए मैं उन्हें सबसे ज्यादा तवज्जो देता हूं और उनको प्यार करता हूं, आप सब को मेरा ढेर सारा प्यार'

आखिर क्या है मामला

आपको बता दें कि बादशाह ने हाल ही में 'सनक' सॉन्ग रिलीज किया था  जिस पर विवाद खड़ा हो गया है, इस गाने के लिरिक्स में बादशाह ने महादेव के नाम का उपयोग किया है जिस पर महाकालेश्वर मंदिर के एक पुजारी ने आपत्ति जताई है, पुजारी बादशाह के गाने में आपत्ति जनक शब्द यूज करने से बेहद नाराज है उनका कहना है कि गाने के लिरिक्स में बदलाव किया जाए नहीं  तो बादशाह पर एफआईआर दर्ज भी हो सकता है। 

Topics

calender
24 April 2023, 01:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!