आधी रात अगस्त्य के साथ क्लब में पार्टी करती दिखीं शाहरुख की लाडली, वीडियो वायरल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन की नाती अगस्त्य नंदा को हाल ही में लंदन के एक नाइट क्लब में देखा गया. जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में साथ काम करने के बाद से ही दोनों के डेटिंग की खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. लेकिन अब दोनों की एक वीडियो वायरल हा रहा है. यह लंदन के एक क्लब की है.

JBT Desk
JBT Desk

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अक्सर अपनी पार्टी और फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई दिनों से इनके और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं. इस बीच अब दोनों को एक बार फिर साथ देखा गया है. दोनों स्टारकिड लंदन में एक पार्टी में साथ देखे गए. ज़ोया अख्तर की फ़िल्म द आर्चीज़ में साथ काम करने वाले इन एक्टर की नई तस्वीरें और वीडियो ने एक बार फिर उनके रिश्ते को सुर्खियों में ला दिया है.

पार्टी के एक वीडियो में सुहाना और अगस्त्य को लंदन के एक नाइट क्लब में बात करते हुए देखा जा सकता है. वे दोनों अपने दोस्त वेदांत महाजन की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे और काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन भी पार्टी में मौजूद थीं. दरअसल न्यासा और वेदांत के डेटिंग की भी खबर सामने आई थी.

 

सुहाना और अगस्त्य का वीडियो वायरल

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के बीच डेटिंग की खबरें पिछले कुछ समय से चल रही हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी डेटिंग की अफवाहों पर कुछ भी नहीं कहा है. उन्हें अक्सर इवेंट और पार्टियों में साथ देखा जाता है.

सुहाना ने शेयर की यूरोप की तस्वीरें

सुहाना इस समय विदेश में अपना समय बिता रही हैं, हाल ही में इन्होंने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए अपनी ट्रिप की कई शानदार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' के लुक में दिखाई दे रही हैं.

तस्वीरों में वह शॉर्ट डेनिम ड्रेस और ट्रेंच में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पिछले महीने उन्होंने इटली की सड़कों से कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की थीं. सुहाना अपने परिवार के साथ मई के अंत में अंबानी क्रूज पार्टी में गई थीं.

जल्द इन फिल्मों में दिखेंगे स्टारकिड

बता दें कि सुहाना अपने पिता शाहरुख खान के साथ आगामी फिल्म किंग में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने की तैयारी कर रही हैं. अगस्त्य भी जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं. 

वह फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की इक्कीस में मुख्य भूमिका निभाएंगे. दिनेश विजान द्वारा निर्मित, इक्कीस 1971 के युद्ध नायक, अरुण खेत्रपाल की बायोपिक है और पिंकविला की हालिया रिपोर्ट के अनुसार , इसमें धर्मेंद्र भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे.
 

calender
29 June 2024, 01:13 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो