Sherlyn Chopra: राहुल गांधी से शादी करना चाहती हैं शर्लिन चोपड़ा, साथ में रख दी एक शर्त

Sherlyn Chopra: सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली शर्लिन चोपड़ा शादी करना चाहती हैं. शर्लिन ने राहुल गांधी से शादी की इच्छा ज़ाहिर की है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • शर्लिन चोपड़ा ने रखी शर्त
  • शादी के बाद नहीं बदलेंगी अपना सरनेम

Sherlyn Chopra Wants To Marry Rahul Gandhi: शर्लिन चोपड़ा को उनकी बोल्डनेस के लिए जाना जाता है. शर्लिन अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में शर्लिन ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया है. जिसमें उन्होने राहुल से शादी करने की इच्छा ज़ाहिर की है. इसके साथ ही एक शर्त भी रखी है. 

राहुल गांधी से करना चाहती हैं शादी?

शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. जिसकी वजह से कई बार वो ट्रोल भी की जाती है. लेकिन शर्लिन इतनी बोल्ड हैं कि उनको जो करना है वो करती हैं, ट्रोलर्स का उनपर ज़रा भी असर नहीं पड़ता है. शर्लिन ने हाल ही में राहुल गांधी से शादी करने की इच्छा जताई है. जिसमें उन्होने अपने नाम को लेकर भी एक शर्त रखी है. 

जब शर्लिन से पूछा गया कि क्या आप राहुल गांधी से शादी करना चाहोगी तो इसपर शर्लिन का जवाब था कि 'हां क्यों नहीं,' इसके साथ ही शादी को लेकर बेबाकी से एक शर्त भी सामने रख दी. 

शर्लिन ने रखी है शर्त

'बिग बॉस 3' प्रतिभागी रह चुकी शर्लिन से एक इवेंट के दौरान सवाल पूछा गया. जिसमें उन्होने राहुल गांधी से शादी करने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि शादी के बाद वो अपना सरनेम नहीं बदलेंगी. जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

शर्लिन चोपड़ा का करियर

बॉलीवुड में शर्लिन चोपड़ा ने वैसे तो कुछ खास काम नहीं किया है. लेकिन वो  पौरषपुर सीजन 2 नज़र आ सकती हैं. जिसमें वो महारानी स्नेहलता का किरदार निभाती नज़र आएंगी. इसको ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ किया जाएगा.

रिपोर्ट्स के अनुसार, शर्लिन ने बिग बॉस में जाने से पहले ज़िद की थी कि बिग बॉस के घर के बाथरूम में भी कैमरे लगाए जाएं, लेकिन उनकी बात को नहीं माना गया इसके बाद भी वो इस शो में नज़र आई थीं. कुछ समय पहले ही शर्लिन ने एक मैग्ज़ीन के लिए न्यूड फोटो शूट कराया है. 

calender
08 August 2023, 11:58 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!