Bigg Boss 18 में शिल्पा शिरोडकर को मिली धमकी! जानें क्या है इसके पीछे की कहानी?

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18' के घर में  26 अक्टूबर को 'वीकेंड का वार' में सलमान ने करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा को बुरी तरह फटकार लगाई थी. रविवार के एपिसोड में रोहित और अजय सलमान के साथ मस्ती करेंगे और घरवालों से एक टास्क भी करवाएंगे. इस टास्क के दौरान शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा के बीच तीखी बहस हो जाएगी, लेकिन प्रोमो में टास्क के बारे में कुछ नहीं बताया गया है.

Amit Kumar
Amit Kumar

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के इस रविवार के एपिसोड में काफी मस्ती देखने को मिलेगी. 'वीकेंड का वार' में सलमान खान घरवालों की क्लास लेते रहेंगे, जबकि रोहित शेट्टी और अजय देवगन 'सिंघम अगेन' के प्रमोशन के लिए आएंगे. सलमान दोनों सितारों का स्वागत करते हुए कहेंगे कि वे कॉप यूनिवर्स में शामिल हो रहे हैं.  26 अक्टूबर को 'वीकेंड का वार' में सलमान ने करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा को बुरी तरह फटकार लगाई थी.

अब 27 अक्टूबर के एपिसोड में रोहित और अजय सलमान के साथ मस्ती करेंगे और घरवालों से एक टास्क भी करवाएंगे. इस टास्क के दौरान शिल्पा शिरोडकर और अविनाश मिश्रा के बीच तीखी बहस हो जाएगी, लेकिन प्रोमो में टास्क के बारे में कुछ नहीं बताया गया है. आगे की जानकारी के लिए देखें रिपोर्ट...
 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो