श्रद्धा कपूर की Pushpa 2 में हुई एंट्री, फिल्म में निभाएंगी क्या मुख्य किरदार?

Shraddha Kapoor in Pushpa 2: बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक्टिंग के जरिये अपनी वर्सटालिटी को साबित किया है. इस साल स्त्री 2 से सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने के बाद उनके पुष्पा 2 में आने की चर्चा तेज है. अल्लू अर्जुन स्टारर यह फिल्म दिसंबर में रिलीज हो रही है. ऐसे में श्रद्धा के इस मूवी में अहम रोल में होने की बात सामने आई है.

JBT Desk
JBT Desk

Shraddha Kapoor in Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फैमस फिल्म पुष्पा ने धमाकेदार कमाई की थी. इस फिल्म ने लोगों के दिलों में राज कर लिया है. फिल्म को लोगों को द्वारा काफी प्यार भी मिला है.  'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. पहले पुष्पा 2 इस साल अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन 'स्त्री 2' से क्लैश और अन्य कारणों को देखते हुए ये मूवी अब दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

'पुष्पा 2' को लेकर है चर्चा

पुष्पा 2 फिल्म को लेकर जब भी कोई अपडेट आता है तो लोगों में फिल्म से जुड़ी एक्साइमेंट बढ़ जाती है. एक बार फिर अल्लू अर्जुन लाल चंदन की तस्करी करते हुए पुलिस और अपने कॉम्पटीटर्स पर भारी पड़ते नजर आएंगे. जहां पिछली फिल्म में पुष्पाराज की इस बिजनेस के जरिये ग्रोथ देखी गई थी, वहीं पुष्पा 2 में उन्हें एक राजा की तरह राज करते देखा जाएगा.

'पुष्पा 2' में श्रद्धा कपूर आएंगी नजर?

'पुष्पा 2' की स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें सितारे वही हैं. हालांकि, कुछ एक नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं .पिछले पार्ट में सामंथा रुथ प्रभु  ने 'ऊ अंटावा' गाने पर अल्लू अर्जुन संग जबरदस्त डांस किया था. वहीं, खबर है कि इस बार उनकी जगह श्रद्धा कपूर नजर आ सकती हैं.

खबरों के अनुसार, पुष्पा 2 में आइटम डांस के लिए कई अभिनेत्रियों से संपर्क किया गया. आखिरकार मेकर्स की खोज श्रद्धा कपूर पर आकर रुकी. वह सुकुमार निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ एक स्पेशल आइटम डांस नंबर में नजर आएंगी.

calender
22 October 2024, 11:41 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो