'प्यार एक यूनिवर्सल रिलीजन है...जहीर से शादी को लेकर सोनाक्षी का पहला रिएक्शन

Sonakshi Sinha's First Reaction After Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 23 जून को एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी रचाई है. शादी के बाद सोनाक्षी का पहला रिएक्शन सामने आया है. जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशन को लेकर पहली बार एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है तो चलिए जानते हैं उन्होंने क्या बोला है.

JBT Desk
JBT Desk

Sonakshi Sinha's First Reaction After Marriage: सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल से की और फिर उसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी रखा था जिसमें परिवार वालों के अलावा बॉलीवुड के कई बड़ा सितारे भी शामिल हुए थे. इस शादी की खास बात यह है कि, ये शादी न तो हिंदू और न ही मुस्लिम धर्म से हुई है बल्कि ये  स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई है. कपल अब हमेशा के लिए विवाह बंधन में बंध चुके हैं. सोनाक्षी और जहीर अब तक अपने रिलेशन को लेकर पब्लिक कुछ भी नहीं बोला है. इस बीच एक्ट्रेस जहीर से शादी करने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे तस्वीरों में सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं. शादी होने की खुशी दोनों के चेहरे पर झलक रही है. शादी के समय सोनीक्षा ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी तो वहीं उनके दूल्हे मियां व्हाइट क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए थे.

जहीर से शादी के बाद सोनाक्षी का पहला रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी होने तक जहीर को लेकर ऑफिशियली कुछ भी नहीं बोला था लेकिन अब उन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है. दरअसल, हाल ही में मशहूर आर्टिस्ट प्रसाद भट ने एक कार्टून के जरिए इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी और जहीर की फोटो को शेयर कर शादी की बधाई दी है. इस पोस्ट के कैप्शन में भट्ट ने लिखा है, 'प्यार एक यूनिवर्सल रिलेशन है. सोनाक्षी और जहीर को सुखी जीवन की शुभकामनाएं'. भट्ट के इसी पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर क्यूट लिखा फिर बाद में पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर कमेंट भी किया है. सोनाक्षी ने लिखा है, सच्चे शब्द, यह बहुत प्यारा है. शुक्रिया'.

सोनाक्षी ने शेयर किया शादी का फोटो

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आँखों में प्यार को उसके शुद्धतम रूप में देखा और उसे कायम रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और विजयों में मार्गदर्शन किया है और इस पल तक पहुंचाया है. जहां हमारे दोनों परिवारों और दोनों देवताओं के आशीर्वाद से अब हम पुरुष और पत्नी हैं. यहां अब से लेकर हमेशा तक एक-दूसरे के साथ प्यार, आशा और सभी खूबसूरत चीजें हैं. 'सोनाक्षी जहीर'. बता दें कि, इस पोस्ट पर सोनाक्षी ने कमेंट्स सेक्शन बंद रखा ताकि उन्हें एक मुस्लिम एक्टर से शादी करने के लिए ट्रोल न किया जाए.

सोनाक्षी के शादी में शामिल नहीं हुए थे भाई लव कुश!

सोनाक्षी और जहीर की शादी में उनके दोस्ती, उनके माता-पिता सभी शामिल थे लेकिन एक्ट्रेस के भाई लव और कुश शामिल नहीं थे. लव ने एक न्यूज पोर्टल से कहा था कि इस मामले पर बोलने से पहले उन्हें और समय चाहिए. हालांकि, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शादी में शामिल नहीं होने की रिपोर्ट की आलोचना की. अब लव की इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट करते हुए कुश सिन्हा ने पुष्टि की है कि वह शादी में मौजूद थे. उन्होंने न्यूज18 से कहा कि यह उनके परिवार के लिए बेहद संवेदनशील समय है.  उन्होंने कहा कि वो अपनी बहन सोनाक्षी की शादी में मौजूद थे लेकिन वो अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते हैं इसलिए वो कैमरे में नजर नहीं आए.

calender
26 June 2024, 08:46 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो