सज गया घर, पूरी हो गई रस्मों की तैयारी, कल जहीर की दुल्हन बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi- Zaheer Wedding: बॉलीवुड एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा का घर 'रामायण' दुल्हन की तरह सज गया है. एक्टर की बेटी यानी सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द जहीर इकबाल की दुलहन बनने वाली हैं. इस बीच शादी की रस्में शुरू हो गई है. इस बीच सोशल मीडिया पर उनके  घर का एक वीडियो सामने आया है जो लाइटों से जगमगाते हुए दिखाई दे रहा है. सोनाक्षी-जहीर की मेहंदी फंक्शन की भी एक तस्वीरें लाइमलाइट में बनी हुई है.

JBT Desk
JBT Desk

Sonakshi- Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 23 जून को एक्ट्रेस अपने लॉगटाइम बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं. शादी को लेकर दोनों के परिवारों में खुशी का माहौल बना हुआ है. अब इसी बीच एक्ट्रेस के घर का एक वीडियो सामने आया है जो लाइटों से जगमगाता हुआ दिखाई दे रहा है. इंस्टाग्राम पर एक पपराजो द्वारा साझा की गई एक क्लिप में, शत्रुघ्न सिन्हा का घर 'रामायण, रात में जगमगाता हुआ दिखाई दे रहा है. पूरी इमारत को परी रोशनी से सजाया गया है.

सोनाक्षी और जहीर की मेहंदी सेरेमनी

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर की मेहंदी फंक्शन की एक तस्वीर सामने आई है. इस फोटो में, सोनाक्षी और जहीर इकबाल दोनों परिवार के कुछ लोगों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो मेंहदी फंक्शन की बताई जा रही है जिसमें सोनाक्षी लाल सूट पहनी हुई हैं वहीं जहीर प्रिंटेड लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

शादी के बाद धर्म बदलेंगी सोनाक्षी?

जहीर इकबाल से शादी करने को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि, शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा को मुस्लिम धर्म अपनाना होगा लेकिन ऐसा नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस के ससुर इकबाल रतनसी ने कहा कि, शादी न तो हिंदू धर्म के मुताबिक होगी और न ही इस्लाम के मुताबिक होगी. उन्होंने बताया कि, ये एक सिविल मैरिज होने वाली है.

शादी स्पेशल मैरिज अधिनियम, 1954 (The Special Marriage Act, 1954 ) के मुताबिक होगी. जिसके तहत कपल ने कथित तौर पर रजिस्ट्रार को एक महीने नोटिस दिया था जिसके लिए सारी लीगल कार्रवाई पूरी कर ली गई है. उन्होंने ये भी बताया कि, शादी की ये सारी प्रक्रिया कार्टर रोड स्थित उनके बांद्रा स्थित आवास पर हो सकती है. 

शादी से पहले बैचलर पार्टी

अभी कुछ दिन पहले ही एक्टर्स ने अपने करीबी दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी की थी. सोनाक्षी के दोस्तों ने उनके लिए एक पार्टी रखी थी. इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. एक तस्वीर में सोनाक्षी अपनी करीबी दोस्त और अभिनेत्री हुमा कुरेशी के साथ नजर आ रही हैं. जहीर ने भी अपने करीबी दोस्तों के साथ नाइट आउट किया था. गुरुवार रात को जहीर ने मुंबई के बांद्रा में शत्रुघ्न के साथ फोटो खिंचवाई थी. इस दौरान दोनों मुस्कराते हुए पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए.

जहीर की दुल्हन बनेंगी सोनाक्षी

सोनाक्षी और जहीर अपने रिश्ते पर अब तक चुप्पी साधे हुए हैं. उन्होंने अभी तक अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर पब्लिक में कुछ भी कंफर्म नहीं किया है. हालांकि, दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ प्यारी-प्यारी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. बताया जा रहा है कि, सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग रिसेप्शन में परिवार और दोस्तों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से भी कई सेलेब्स भी शामिल हो सकते हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस के फैंस को भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है और वह उन्हें दुल्हन बनते देखने के लिए काफी उत्साहित भी हैं.

calender
22 June 2024, 01:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो