सोनू भिड़े की दास्तान: पलक सिंधवानी ने मेकर्स पर लगाया मानसिक शोषण का आरोप, क्या छोड़ेंगी 'तारक मेहता'?

Tarak Mehta Ka Uulta Chasma: सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी ने शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया, जिसके कारण उन्हें पैनिक अटैक आने लगे. पलक ने शो छोड़ने का फैसला किया है और अब उनके आरोपों ने पूरी टीवी इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. जानिए इस विवाद की पूरी कहानी.

JBT Desk
JBT Desk

Tarak Mehta Ka Uulta Chasma: कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी ने हाल ही में शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि शो के निर्माताओं ने उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया है जिससे उन्हें पैनिक अटैक आने लगे हैं. पलक ने इस कठिन दौर में शो छोड़ने का फैसला किया है जो कई सवालों को जन्म देता है.

पलक ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि शो के मेकर्स उन पर दबाव बना रहे हैं कि वह उन ब्रांड्स के नाम बताएं, जिनके साथ उन्होंने काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मेकर्स उनसे उन पेमेंट की डिटेल मांग रहे हैं, जो उन्हें ब्रांड्स से मिली हैं. यह सब तब हुआ जब पलक ने शो छोड़ने का ऐलान किया.

मेंटल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप

पलक ने आरोप लगाया कि इस मानसिक शोषण के कारण उन्हें पैनिक अटैक आने लगे हैं. उन्होंने कहा, 'मेरे लिए यह सब बहुत हैरान करने वाला है. पिछले पांच सालों में ऐसा कुछ नहीं हुआ था, लेकिन अब जब मैं शो छोड़ना चाहती हूं तो यह सब हो रहा है. यह नाकाबिले-बर्दाश्त है.' उन्होंने कहा कि मेकर्स ने उन्हें लीगल नोटिस भी भेजा है जिसमें नुकसान की भरपाई की मांग की गई है.

सेट पर लगातार दबाव

पलक ने आगे कहा कि वह अभी भी शो के लिए शूटिंग कर रही हैं, जबकि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. उन्होंने अपनी मेडिकल रिपोर्ट भी मेकर्स को सौंपी है लेकिन इसके बावजूद उन्हें 12 घंटे लगातार शूटिंग करने के लिए मजबूर किया जा रहा है. इस स्थिति में उन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखने का मौका नहीं मिल रहा है.

क्या है आगे का रास्ता?

पलक का यह मामला न केवल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दर्शकों को प्रभावित करेगा, बल्कि टीवी इंडस्ट्री में कार्य परिस्थितियों पर भी सवाल उठाएगा. उनके आरोपों ने इस बात को उजागर किया है कि मनोरंजन की दुनिया में कलाकारों को किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है.

पलक के हालात और उनके द्वारा उठाए गए मुद्दे चर्चा का विषय बन गए हैं. इस मामले पर नजर रखना जरूरी होगा कि क्या पलक अपनी बात को साबित कर पाएंगी और मेकर्स के खिलाफ उनकी आवाज सुनी जाएगी. शो के दर्शक भी इस मुद्दे पर ध्यान दे रहे हैं यह जानने के लिए कि आगे क्या होगा.

calender
29 September 2024, 08:25 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो