Video: ऑटो रिक्शा में kiss करती दिखीं टीवी की ये एक्ट्रेस, लोगों ने सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भड़ास

श्रीजिता डे शादी के बाद से लगातार चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने इसी महीने लॉन्ग टाइम जर्मनी बेस्ड ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप के साथ 1 जुलाई को क्रिश्चियन वेडिंग की थी

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Sreejita De kissing video: टीवी की फेमस और बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता डे (Sreejita de) शादी के बाद से लगातार चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने इसी महीने लॉन्ग टाइम जर्मनी बेस्ड ब्वॉयफ्रेंड माइकल ब्लोम-पेप (Michael BP) के साथ 1 जुलाई को क्रिश्चियन वेडिंग की थी. इस कपल ने अपनी ये शादी जर्मनी में ही परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में की थी. 2 जुलाई को श्रीजिता ने शादी की कुछ तस्वीरें साझा की थी. शादी के बाद एक्ट्रेस वापस इंडिया आ गई हैं.

इस दौरान कपल का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. इस वीडियो में दोनों मुंबई के ऑटो में लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें श्रीजिता डे और माइकल ब्लोम-पेप ऑटो में बैठे दिख रहें हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स करते हैं और ट्रोल करने लगते हैं. कपल के रोमांटिक वीडियो पर अगर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘ये किस प्रकार की शादी है.’ दूसरे ने लिखा, ‘ऑटो में अश्लीलता फैलाते हुए.’ तीसरे ने लिखा, ‘कौन हैं ये लोग कहां से आते हैं.’ चौथे ने लिखा, ‘अश्लील हैं ये लोग.’ पांचवें ने तो यहां तक लिखा ‘सुहागरात भी यहीं मना लो.’

श्रीजिता डे की बात की जाए तो उन्हें शो ‘उतरन’ से फेमस हुई हैं. इसके बाद वो सलमान खान के शो बिग बॉस 16 का भी हिस्सा रहीं, जहां से उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी हैं.

calender
30 July 2023, 06:08 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!