'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Stree 2 box office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचा रही है. फिल्म सिनेमाघरों में कमाल का प्रदर्शन कर रही है. फिल्म रिलीज के दो दिन में ही 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. वहीं अब ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. रिलीज के सिर्फ तीन में टोटल इंडिया GBO में टोटल ₹172 करोड़ के बड़े आंकड़े को पार कर लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Stree 2 box office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’महाबंपर ओपनिंग की है. स्त्री 2’इस साल की सबसे तेज कमाई करने वाली फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है. यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जो दर्शकों का दिल जीत रही है. दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. हर दिन‘स्त्री 2’अपने बढ़ते कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए तीन हुए हैं और इसने 3 दिनों में टोटल इंडिया GBO में टोटल ₹172 करोड़ के बड़े आंकड़े को पार कर लिया है.

बता दें कि, रिलीज के पहले दिन ‘स्त्री 2’ 76.5 करोड़ की दमदार ओपनिंग की थी वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 41.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और तीसरे दिन 54 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. अब सैकनिल्क ने चौथे दिन के कलेक्शन का भी आंकड़ा जारी कर दिया है. सैकनिल्क के रिपोर्ट के मुताबिक 'स्त्री 2' ने चौथे दिन 55 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है.

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'स्त्री 2'

फुल एंटरटेनमेंट के साथ निर्देशक अमर कौशिक और दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 ने चार दिन में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है. फिल्म ने भारत में कुल 277 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इसी के साथ स्त्री 2 फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की दूसरी फिल्म बन गई है.

स्त्री 2 के अब तक के कलेक्शन

1. प्रीव्यू ₹ 8.5 करोड़

2. Day 1 ₹ 76.5 करोड़

3. Day 2 ₹ 41.5 करोड़

4. Day 3 ₹ 54 करोड़

5. Day 4 ₹ 55 करोड़

6. कुल ₹ 227 करोड़

‘स्त्री 2’ स्टार कास्ट

‘स्त्री 2’ की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ-साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार हैं. इन सभी कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. इनके अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने कैमियो रोल किया है.

calender
19 August 2024, 08:18 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!