ये तो सच में आ गई ... Stree 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, ‘स्त्री’ की आतंक से चिखेगी सिनेमा हॉल

Stree 2 Teaser Released: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म की चर्चा होनी शुरू हो गई है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ जिसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इंटरनेट यूजर्स फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Stree 2 Teaser Released: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर रिलीज किया जा रहा है जिसे देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं. इस फिल्म ट्रेलर आना अभी बाकी है, इस बीच इसका टीजर रिलीज किया गया जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

स्त्री 2' एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसमें जिसकी कहानी काफी दिलचस्प और एंटरटेनिंग है. इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है और दिनेश विजान के मैड्डॉक फिल्म ने प्रोड्यूस किया है. बता दें कि, इससे पहले दिनेश विजान 'स्त्री', 'रूही', 'भेड़िया' और 'मुंज्या' जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं जो उनकी हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा है.

रोंगटे खड़े कर देंगे टीजर वीडियो

कुछ ऐसी फिल्म होती है जिसके फर्स्ट पार्ट आने के बाद दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार किया जाता है. इस तरह 'स्त्री 2' का भी इंतजार किया जा रहा है. आज इसका टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है जिसे देखकर किसी की भी चीख निकल सकती है. इस फिल्म के हर पोस्टर और वीडियो पर दर्शकों की नजर है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे.

टीजर पर लोगों के रिएक्शन

स्त्री की टीजर वीडियो को देखने के बाद कई यूजर ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है, ओ स्त्री जल्दी आना. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है,  बेस्ट टीजर ऑफ द ईयर. एक और यूजर ने लिखा है, ओ स्त्री जल्दी आना, अब इंतजार नहीं. इसके साथ ही अन्य यूजर ने लिखा है, वो आ रही है, स्त्री इज बैक. इस तरह के कई कमेंट्स फिल्म के टीजर वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से पोस्ट हो रहे हैं.

15 अगस्त को होगी रिलीज

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त के खास मौके पर रिलीज की जाएगी. बता दें कि, इस फिल्म का फर्स्ट पार्ट 2018 में रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. तब से ही दर्शक इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज होने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है. गौरतलब है कि, बीते कुछ दिन पहले ‘स्त्री 2’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया था.

calender
25 June 2024, 02:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो