Mp की इन भूतिया लोकेशन पर हुई स्त्री 2 की शूटिंग, बाल खोलने से लेकर इन चीजों पर थी मनाही

Stree 2 Shooting: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. फिल्म ने महाबंपर ओपनिंग की है और केवल दो दिन में ही 100 करोड़ की कमाई भी कर ली है. इसके साथ ही ‘स्त्री 2’इस साल की सबसे तेज कमाई करने वाली फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है. लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म की शूटिंग एमपी के भूतिया जगह पर हुई थी. जोकि काफी खतरनाक है.

JBT Desk
JBT Desk

Stree 2 Shooting: फुल एंटरटेनमेंट के साथ निर्देशक अमर कौशिक और दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. इस फिल्म को लोग कितना पसंद कर रहे इसके आंकड़े से ही साफ पता चल रहा है. बता दें कि, फिल्म रिलीज हुए अभी 3 दिन ही हुए हैं और ‘स्त्री 2’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

स्त्री 2 की शूटिंग की बात की जाए तो मध्य प्रदेश में कुछ ऐसी जगह हैं जोकि काफी भूतिया हैं. यहां पर किसी के भी जाने से पहले हाथ-पैर फूलते हैं.  फिल्म में दिखाए गए भूतिया लोकेशन्स कहां है और ये शूटिंग कहां हुई है. बता दें कि फिल्म की शूटिंग एमपी के चंदेरी में हुई है. जहां पर कोई जाता नहीं है. इसके साथ ही यहां पर जाने पर पहले कुछ चीजों का खास ध्यान रखा जाता है. 

कहां-कहां हुई शूटिंग

फिल्म की शूटिंग की बात करें तो आपने सुना होगा कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भोपाल और मध्यप्रदेश के चंदेरी में हुई है. पहले पार्ट की शूटिंग भी यहीं हुई थी. मेकर्स ने शूटिंग से पहले उस इलाके की हॉन्टेड लोकेशन्स की पूरी रेकी की थी. स्त्री 2 का अहम हिस्सा चंदेरी फोर्ट, 150 साल पुरानी ताजमहल हवेली, कटी घाटी, राजा रानी महल और जागेश्वरी मंदिर में हुई है.

इन चीजों पर सख्त रोक

टाइम्स ट्रेवल की रिपोर्ट्स के मुताबिक ताजमहल पैलेस में शूटिंग के वक्त वहां के निवासियों ने सभी को ये सलाह दी थी कि हवेली में शूटिंग के दौरान फीमेल क्रू वहां पर बाल नहीं खोले और कोई खुशबूदार चीज ना लगाएं.स्त्री 2 की कहानी चंदेरी गांव में सरकटे दानव के आतंक पर आधारित है, जो स्त्री के जाने के बाद गांव से मॉर्डन लड़कियों को उठाकर ले जाता है. ताकि सूबे में महिलाओं को लेकर पुरानी प्रथा लौट सके. 

इन एक्टर ने निभाई अहम भूमिका

राजकुमार राव और श्रद्धा के अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य किरदार में हैं फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है और दिनेश विजान इसके निर्माता हैं. स्त्री पार्ट 1 से मैडॉक फिल्म के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की शुरुआत हुई थी. पहली फिल्म के मुकाबले दूसरी फिल्म में कास्ट आदि को लेकर कोई खास बदलाव नहीं किया गया है सिर्फ चुड़ैल को बदला गया है.

calender
18 August 2024, 09:29 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!