Dharmendra: गांव में आम जिंदगी जी रहे सुपरस्टार धर्मेंद्र, चारपाई पर बैठे शेयर किया वीडियो

Dharmendra New Video: हाल ही में धर्मेंद्र 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नज़र आए थे. धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो एक गांव में नज़र आ रहे हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आए थे नज़र

Dharmendra New Video: सुपरस्टार धर्मेंद्र का एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो एक चारपाई बैठे नज़र आ रहे हैं. धर्मेंद्र की अक्सर इस तरह की वीडियो और फोटो आती रहती हैं, जिससे पता चलता है कि धर्मेंद्र को एक साधारण जिंदगी जीना बेहद पसंद है. धर्मेंद्र ने हाल ही में रिलीज़ हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दमदार किरदार निभाया है. लेकिन फिल्म की सफलता से दूर धर्मेंद्र अपनी सादी सी ज़िंदगी में व्यस्त हैं. 

गांव में से विडियो किया शेयर

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं, वो खुद से और अपने परिवार से जुड़ी छोटी छोटी चीज़े फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने गांव से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में धर्मेंद्र कहते दिख रहे हैं कि "हैलो दोस्तों, आप सोच रहे होंगे कि हमारा धर्मेंद्र कर क्या रहा है, यह सब क्या है, ये मेथी है दोस्तों तोड़कर सिखाया है इसको अब इसको परांठे में डालकर पराठा बनेंगे, सब्जी बनेगी और मक्खन के साथ खाएंगे. गांव वालों की जिंदगी बसर कर रहा हूं. ये है मेरी चारपाई. अच्छा लग रहा है. आपसे ये सब शेयर करने को दिल करता है." 

सुकून की ज़िंदगी जीते हैं धर्मेंद्र

वीडियो को शेयर करते हुए उसपर धर्मेंद्र ने एक कैप्शन भी 'दोस्तों, आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका...एक पुर सुकून जिंदगी. वीडियो में धर्मेंद्र ने टोपी लगा रखी है जिसमें वो एकदम सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. हाथ में एक थाली लिए हैं जिसमें मैथी देखी जा सकती है. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आए थे नज़र

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी खूब धमाल मचा रही है. इसमें धर्मेंद्र के साथ शबाना आजमी, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट भी हैं. इस फिल्म को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. दुनियाभर में पहले हफ्ते के अंदर सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.


 

calender
06 August 2023, 12:42 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!