'मेरे कहने का जो मतलब…' तेलंगाना की मंत्री ने अपने बयान को लेकर सामंथा से मांगी माफी

Samantha-Naga Divorce: सामंथा और नागा के तलाक पर कांग्रेस की मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा और नागा से तलाक देने के बयान पर मांफी मांगी है, उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया है. जी हां, मंत्री का कहना है कि उनके कहने का जो मतलब निकाला गया वो नहीं था. उनका कहना है कि सामंथा को ठेस पहुंचाने का उनका कोई मकसद नहीं था.

JBT Desk
JBT Desk

Samantha-Naga Divorce: सामंथा और नागा के तलाक हो चुका है, ये तलाक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था. उनके तलाक पर कांग्रेस की मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा और नागा से तलाक देने के बयान पर मांफी मांगी है. उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट 'X' पर लिखा, 'मेरी टिप्पणियों का इरादा महिलाओं के प्रति किसी अन्य नेता की कमतर सोच पर सवाल उठाना था.

मेरा मकसद सामंथा, आपको भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. आप जिस प्रकार आत्मबल के साथ बड़ी हुई हैं, वह मेरे लिए न केवल सराहनीय है, बल्कि एक आदर्श भी है. यदि आप या आपके प्रशंसक मेरी टिप्पणियों से आहत हैं, तो मैं बिना शर्त अपनी टिप्पणियां वापस लेती हूं.. अन्यथा मत सोचिए'.

गंभीर आरोप लगाया था

सामंथा और नागा के तलाक के मामले में उस वक्त बवाल खड़ा हो गया था, जब तेलंगाना के वन मंत्री कोंडा सुरेखा ने भारत राष्ट्र समिति के नेता केटी रामा राव पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने अभिनेता नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के तलाक के लिए केटीआर को जिम्मेदार ठहराया था, इतना ही नहीं, मंत्री ने अपने आरोपों में ड्रग्स और ब्लैकमेलिंग का भी जिक्र किया था.

मंत्री ने क्या लिखा

सामंथा और नागा के तलाक के बयान पर मंत्री ने लिखा, 'मेरी टिप्पणियों का इरादा महिलाओं के प्रति किसी अन्य नेता की कमतर सोच पर सवाल उठाना था। मेरा मकसद सामंथा, आपको भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। आप जिस प्रकार आत्मबल के साथ बड़ी हुई हैं, वह मेरे लिए न केवल सराहनीय है, बल्कि एक आदर्श भी है। यदि आप या आपके प्रशंसक मेरी टिप्पणियों से आहत हैं, तो मैं बिना शर्त अपनी टिप्पणियां वापस लेती हूं.. अन्यथा मत सोचिए'.

केटीआर पर लगाए थे ये आरोप

कांग्रेस नेता ने केटीआर को सामंथा और नागा चैतन्य के टूटे हुए रिश्ते से जोड़ते हुए आरोप लगाया कि केटीआर अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और उन्हें ब्लैकमेल करते थे.  के. सुरेखा ने कहा था कि केटी रामा राव की वजह से सामंथा का तलाक हुआ, वो उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमजोरियां ढूंढते थे. मंत्री ने आगे आरोप लगाया था कि केटीआर अभिनेत्रियों को ड्रग एडिक्ट बनाते थे और फिर ऐसा करते थे.

मेरा नाम राजनीतिक लड़ाई से दूर रखें: सामंथा

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी थी. समांथा ने कहा था कि उनका तलाक एक व्यक्तिगत मामला था. बता दें कि सामंथा ने बुधवार शाम को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी में स्पष्ट किया था कि उनका तलाक आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण था और इसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी. सामंथा ने लोगों से उनके तलाक के बारे में अटकलें लगाना बंद करने का भी अनुरोध किया.
 

calender
03 October 2024, 10:43 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो