दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है फिल्म 'द केरल स्टोरी', रहा इतना कलेक्शन

विवादों के बीच घिरे होने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर ली है, फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में हैं। चारों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है फिल्म 'द केरल स्टोरी', रहा इतना कलेक्शन

The Kerala Story Box Office Collection Day 2: सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ इन दिनों चर्चा में हैं। इस फिल्म का जिस दिन से ट्रेलर रिलीज हुआ ठीक उसी दिन से यह फिल्म विवादों में आ गई थी। सोशल मीडिया के द्वारा इस फिल्म रिलीज पर भी रोक की मांग की जा रही थी। हालांकि इस मांग को ख़ारिज कर दिया गया था, खैर तमाम विवादों के बाद भी फिल्म को 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया और रिस्पॉन्स भी कभी अच्छा मिल रहा है। इस फिल्म का पहला दिन तो शानदार रहा है। इतने विवादों में फंसने के बावजूद फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। इस फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है।

बॉलीवुड घरों में माना जाता है कि अगर कोई फिल्म जितना ज्यादा विवाद पैदा करती है, वह उतनी बड़ी हिट बन जाती है और उसकी कमाई भी अच्छी हो जाती है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ है। जैसा की आपको बता दें कि जब फिल्म पठान रिलीज होने वाली थी तब यह फिल्म सोशल मीडिया पर भगवा बिकनी को लेकर काफी ज्यादा विवाद हो रहा था। ट्विटर पर ‘बॉयकॉट पठान’ हैशटैग भी ट्रेंड किया जा रहा था। इसके अलावा जगह-जगह दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का पुतला भी जलाया गया, लेकिन इसके परिणाम सबके सामने हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि इन विवादों से ‘द केरल स्टोरी’ को भी फायदा हो सकता है।

इसी बीच इस फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म की कमाई ने फैंस की उम्मीदों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। महज 40 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म को अच्छा माना जा रहा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 8 करोड़ का बिजनेस किया, तो दूसरे दिन यह आंकड़ा और बढ़ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘द केरल स्टोरी’ ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 12.50 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में हैं। चारों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है।
 

calender
07 May 2023, 01:29 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!