The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा शो करने से भारती सिंह ने किया मना, जानें क्या रही वजह

फैमस शो कपिल शर्मा शुरू होने वाला है. लेकिन इस बार भारती ने शो करने से इनकार कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

The Great Indian Kapil Show: कर्लर टीवी पर आने वाला फैमस कॉमेडी शो  'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में जल्द ही आने वाला है. इस बार ये शो टीवी के बदले ओटीटी पर देखने को मिलेगा. आपको बता दें, तो इस बार कपिल के शो में सुनील ग्रवोर भी नजर आएंगे. सुनील ग्रोवर इस शो में 7 साल बाद काम करेगें. इस शो का फैंस बेशव्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस बार भारती शो में नहीं नजर आएंगी. 

कपिल शो का प्रोमो हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिला. इस लॅाच हुए प्रोमो में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और सुनील ग्रोवर देखने को मिले. वहीं भारती इस शो में हिस्सा नहीं बन पाएंगी. लेकिन भारती ने इस शो में हिस्सा ना होने की वजह भी बताई है. 

शो का हिस्सा क्यों नहीं बनीं भारती?

हाल ही में भारती ने ईटाइम्स में दिए एक इंटरवयू में बताया कि की क्यों वो इस बार कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. उन्होंने कहा की मेरा अभी कपिल शर्मा का शो करने का कोई प्लान नहीं है. अगर होगा तो में जरूर जाऊंगी. अभी में अपने प्रोजेक्ट्स , पॉडकास्ट और डांस दीवाने की शूटिंग में बिजी हूं. लेकिन अगर मुझे वहां से कॉल आया तो मैं जरूर जाना चाहूंगी. भारती ने बताया की वो अभी वीजी शिडयूल के चलते इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. 

भारती बाकी सीजन में आई नजर

कपिल शर्मा के पिछले कुछ सीजन में भारती सिंह कई बार नजर आ चुकी हैं. लोगों को हसांने में भारती काफी आगे हैं. उनके किरदार कपिल के शो में खूब पसंद किया जाता रहा है. भारती इस बार भले ही शो का हिस्सा ना बन पाई हो. लेकिन इससे उनके और कपिल के रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा है. दोनों एक दूसरे के साथ काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड रखते हैं. 

calender
27 March 2024, 11:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो