एक्शन थ्रिलर फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' रिलीज, बाप-बेटे के रोल में छाए थलापति विजय

The Greatest of All Time film Released: साउथ एक्टर थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के रिव्यू भी सामने आने लगे हैं. फर्स्ट शो देखने वाले दर्शक इस फिल्म को 'ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. वहीं फिल्म में एक्टर का डबल रोल को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म की क्लाइमेक्स से लेकर कैमियो, इंट्रो सीन और थलपति वर्सेस इलाया के किरदार को दिलचस्प बताते हुए 4.5 का रेटिंग दे रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

The Greatest of All Time Movie Released: वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में थलापति विजय मेन रोल में है. उनकी फिल्म कों फैंस काफी पसंद करते हैं. एक्टर की पिछली रिलीज ‘लियो’ को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. वहीं एक्टर अब ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ गए हैं. यह फिल्म एक्शन थ्रिलर से भरपूर है जिसे देखने के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे.

शिक्षक दिवस के अवसर पर इस फिल्म को रिलीज किया गया है. इस फिल्म को रिलीज होते ही रिव्यू भी सामने आने लगे हैं. फर्स्ट शो देखने वाले दर्शक इस फिल्म को 4.5 का रेटिंग के साथ  'ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. वहीं कई लोगों को विजय थलापति का डबल रोल काफी पसंद आ रहा है. 

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में थलापति विजय का डबल धमाल

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में थलापति विजय अहम किरदार में हैं. थलापति विजय एक ऐसे एक्टर जिनकी एक्टिंग दुनिया दिवानी है. ऐसे में इस फिल्म को खास बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका है. फिल्म वो डबल धमाल यानी बाप और बेटे दोनों की भूमिका में हैं. लोगों को उनका किरदार काफी पसंद आ रहा है.

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' का स्टारकास्ट

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' को साउथ के फेमस फिल्म मेकर वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी है. इस फिल्म में थलापति विजय के अलावा मीनाक्षी चौधरी, जयराम स्नेहा, लैला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, अजमल अमीर, मनोबाला, वैभव, प्रेमगी, अजय राज और अरविंद आकाश जैसे कलाकार अहम किरदार में हैं. इस फिल्म की कहानी की बात करें तो बहुत अच्छी है. यह फिल्म आपको एक मिनट के लिए भी बोर नहीं होने देने वाली है.

कैसी है कहानी

यह फिल्म एक पूर्व रॉ एजेंट के बारे में है, जो कई सालों तक सफल ऑपरेशन करने के बाद, अपने परिवार के साथ एक शांत और साधारण जीवन जीने के लिए रिटायर होने का फैसला करता है, लेकिन जब उसका पिछला मिशन उसे परेशान करने के लिए वापस आता है, तो उसे दुश्मनों से परेशानी का सामना करना पड़ता है. यह फिल्म 5 सितंबर, 2024 को तमिल, तेलुगु और हिंदी में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में क्रिकेटर बद्रीनाथ, एमएस धोनी, अभिनेता शिवकार्तिकेयन और त्रिशा के कई कैमियो भी शामिल हैं.

पढ़ें रिव्यू

थलापति विजय की  फिल्म 'GOAT' का फर्स्ट शो देखने वाले सभी दर्शक 'ब्लॉकबस्टर' बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, मेगा एंटरटेनर! VP ने बहुत सारे नाटकीय पलों के साथ एक संपूर्ण पैकेज पेश किया है ब्लॉकबस्टर. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, जरूर देखें, सभी उम्मीदों से बढ़कर, कमर्शियल सिनेमा अपने सबसे बेहतरीन रूप में, पहला भाग आकर्षक, दूसरा भाग धमाकेदार, क्लाइमेक्स, दिलचस्प कैमियो, डी-एजिंग का काम बहुत बढ़िया, कुल मिलाकर थलपति विजय का शो ब्लॉकबस्टर.

calender
05 September 2024, 09:33 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!