बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी 'बैड न्यूज' की रफ्तार, जानें पांचवें दिन का कलेक्शन

Bad Newz Box Office Collection: विक्‍की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की 'बैड न्यूज़' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने दो दिनों में ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली थी. लंबे समय बाद किसी ओरिजनल हिंदी फिल्‍म ने तगड़ी कमाई है. इतना ही नहीं, ये फिल्म विक्‍की कौशल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म भी बन गई है. लेकिन फिल्म के पांचवे दिन आते-आते कमाई की रफ्तार लगातार कम पड़ गई.

JBT Desk
JBT Desk

Bad Newz Box Office Collection: आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म बैड न्यूज़ सिनेमाघरों में 19 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में विक्‍की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह था जो सिनेमाघरों में बिकी टिकट से साफ-साफ नजर आ रहा था.

इस फिल्म में सिर्फ दो दिन में बॉक्‍स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर ली थी, हालांकि मंडे को फिल्म की कमाई में काफी गिरावट भी दर्ज की गई. चलिए यहां जानते हैं  'बैड न्यूज़' ने रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंगलवार को कितना कलेक्शन किया है.

कमाई का ग्राफ नीचे पहुंचा

'बैड न्यूज़' को दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के यूनिक कॉन्सेप्ट और स्टार कास्ट की धांसू एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. वहीं इस फिल्म की ओपनिंग काफी शानदार रही थी और ये विक्की कौशल के करियर की बिगेस्ट ओपनर भी बन गई है. इसके बाद फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी धमाकेदार कमाई की लेकिन वीकडेज में अब फिल्म की कमाई का ग्राफ नीचे गिर गया है.

पांचवें दिन कितनी की कमाई?

सोमवार के बाद अब मंगलवार को भी 'बैड न्यूज़' का कारोबार मंदा नजर आ रहा है. वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो 'बैड न्यूज़' ने 8.3 करोड़ से ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 10.25 करोड़ कमाए. तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 11.15 करोड़ रुपये रहा. वहीं चौथे दिन फिल्म की कमाई 3.5 करोड़ रुपये रही. अब 'बैड न्यूज़' की रिलीज के पांचवें दिन की कमाई बताएं तो सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'बैड न्यूज़' ने रिलीज के 5वें दिन 3.65 करोड़ की कमाई की है.

'बैड न्यूज़' हाफ सेंचुरी लगाने से कितनी दूर?

'बैड न्यूज़' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ी कमाई कर ली है, फिल्म ने  ओपनिंग वीकेंड पर डबल डिजिट में कमाई की लेकिन रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे को फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई. वहीं फिल्म ने पांचवें दिन की कमाई को बाद अब तक 36 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है.  इसी के साथ 'बैड न्यूज़' अब 50 करोड़ का आंकड़ा छूने से बस कुछ ही करोड़ दूर रह गई है.

calender
24 July 2024, 08:08 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!