ऐश्वर्या नहीं हैं परिवार का हिस्सा! अंबानी की शादी में सामने आया बच्चन परिवार का सच, देखें वीडियो

अंबानी की शाही शादी में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनका परिवार भी शामिल हुआ. शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अंबानी की शादी में शामिल होने वाले बच्चन परिवार का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, निखिल नंदा, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Aiswarya Rai-Abhishek Bachchan: भारत के मशहूर बिजनेसमैन और एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी काफी धूमधाम से राधिका मर्चेंट से हुई. दोनों की शादी में देश-विदेश की मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं. बॉलीवुड हस्तियां भी बड़ी संख्या में मौजूद रहीं. अंबानी की शाही शादी में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनका परिवार भी शामिल हुआ. शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

अंबानी की शादी में शामिल होने वाले बच्चन परिवार का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, निखिल नंदा, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा हैं. वीडियो में बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और चचेरी बहन आराध्या बच्चन नजर नहीं आ रही हैं, जिससे विवाद खड़ा हो गया है.

वीडियो पर लोग कर रहे जमकर कमेंट

इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तूफान वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैन्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. अंबानी की शादी में ऐश्वर्या भी पहुंचीं, लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या एक साथ पहुंचीं. इन दोनों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. चूंकि वीडियो में दोनों के साथ बच्चन परिवार नहीं है, इसलिए चर्चा छिड़ गई है.

ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की चर्चा

आपको बता दें, पिछले कई दिनों से ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की चर्चा हो रही है. फैंस के बीच ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की भी अफवाह है. लेकिन इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. लेकिन जो वीडियो सामने आ रहा है उससे फैंस के बीच चर्चा है कि बच्चन परिवार में विवाद चल रहा है.

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की शादी

कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन ने शादी करने का फैसला किया. 2007 में ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन ने अपने परिवारों की मौजूदगी में शादी कर ली. शादी के बाद एक्ट्रेस ने 2011 में लेक आराध्या को जन्म दिया. आराध्या के साथ ऐश्वर्या की कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. दोनों को कई जगहों पर एक साथ स्पॉट भी किया जाता है.

calender
13 July 2024, 05:28 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!