फिल्म ‘सेक्टर 36’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, खतरनाक रोल में नजर आएंगे विक्रांत मैसी

Film Sector 36 Trailer Vikrant Massey: कुछ वक्त पहले फिल्म सेक्टर 36 का ऐलान किया गया था. अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर की वाइब्स बहुत ही खतरनाक है. इस फिल्म में दीपक डोबरियाल सेक्टर 36 में होने वाली मौतों की गुत्थी सुलझाते दिखेंगे. ट्रेलर में आपको सेक्टर 36 में हो रहे मर्डर की गुत्थी सुलझाने दीपक डोबरियाल दिखेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Film Sector 36 Trailer Vikrant Massey: विक्रांत मैसी ने पिछले साल कमाल कर दिखाया था. 12वीं फेल के बाद विक्रांत मैसी एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बन चुके हैं. कुछ वक्त पहले उनकी नई फिल्म 'सेक्टर 36' का ऐलान किया गया था. अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस डरावनी वाइब्ज वाले ट्रेलर में आपको सेक्टर 36 में हो रहे मर्डर की गुत्थी सुलझाने दीपक डोबरियाल दिखेंगे. पुलिस अफसर बने दीपक के सामने जो एक शख्स बार-बार आ रहा है वो हैं विक्रांत मैसी.

'सेक्टर 36' का ट्रेलर रिलीज

'सेक्टर 36' फिल्म के ऐलान के बाद हर किसी के मन में सवाल था कि क्या ये फिल्म 2006 में हुए निठारी कांड पर आधारित होगी. ट्रेलर रिलीज के सह मेकर्स ने इस बात का जवाब भी दर्शकों को दे दिया है. ट्रेलर में लिखा है कि ये कहानी असली और हैरान करने वाली घटनाओं से प्रेरित है. इसके आगे आप ट्रेलर में जो भी देखते हुए उससे आपको निठारी कांड में हुए वाकयों की ही याद आती है.

किलर बच्चों को करता है अगवाह

विक्रांत मूवी में बच्चों को अगवाह कर उनका कत्ल करते नजर आ रहे हैं. मूवी में उनकी खतरनाक और खौफनाक हरकतें दिल दहला देंगी. सीरियल किलर के तौर पर विक्रांत का लुक काफी डरवना लग रहा है. विक्रांत को इस तरह के अजीब किरदार में देखकर उनके फैंस भी उनके पक्का डरने वाले हैं. एक सीन में विक्रांत बिना कपड़ों के शीशे के आगे एक साइको की तरह नाचते दिख रहे हैं, ये काफी क्रीपी सीन था.

पुलिस और सीरियल किलर के बीच जंग

 बच्चों के गायब होने के बाद दीपक डोबरियाल इस पूरे मामले में तहकीकात करते हैं. जांच करते हुए धीरे-धीरे दीपक विक्रांत तक पहुंच जाते हैं. मामले में नया मोड़ तब आता है, जब विक्रांत दीपक की ही बेटी को अगवाह कर लेते हैं. इस पूरी गुत्थी को सुलझाते हुए कई बार दीपक हार जाते हैं और टूटने लगते हैं. उनका सीनियर अफसर उन्हें इस केस को छोड़ने भी कहता है, लेकिन लास्ट में दीपक विक्रांत को पकड़ ही लेते हैं. फिल्म सेक्टर 36 नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर को रिलीज होगी.

calender
07 September 2024, 02:35 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!