Bhool Bhulaiyaa 3 में कॉमेडी और हॉरर का जबरदस्त फ्यूजन, एक नहीं 2-2 मंजुलिका से होगा रूह बाबा का सामना

Bhool Bhulaiyaa 3: बुधवार 9 अक्टूबर को कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इस बार रूह बाबा का सामना एक नहीं बल्कि 2-2 मंजुलिका से सामना होगा.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 का ट्रेलर बुधवार 9 अक्टूबर को रिलीज हो गया है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इस बार सबके चहीते रूह बाबा का सामना एक नहीं बल्कि 2-2 मंजुलिका से सामना हो रहा है.

ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं.

रिलीज हुआ भूल भुलैया 3 का ट्रेलर

फिल्म निर्माता अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 3 का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया. ट्रेलर को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. भूल भुलैया 3 हॉरर और कॉमेडी का मजेदार फ्यूजन है. फिल्म के ट्रेलर को जयपुर में एक इवेंट में लॉन्च किया गया.

एक नहीं बल्कि दो-दो मंजुलिका

लगभग चार मिनट लंबा वीडियो में रूह बाबा एक बार फिर अपना जलबा बिखेरते नजर आ रहे हैं. भूल भुलैया 3 में विद्या बालन एक बार फिर अपने मंजुलिका के किरदार में नजर आने वाली है. फिल्म का ट्रेलर एक मजेदार ट्वीस्ट के साथ रिलीज हुआ है. जहां रूह बाबा का सामना एक नहीं बल्कि दो-दो मंजुलिका से होने जा रहा है. ट्रेलर में माधुरी भी मंजुलिका के किरदार में नजर आ रही हैं. 

दिवाली पर होगी रिलीज

भूल भूलैया 3 इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगीइस मल्टीस्टारर फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव, विजय राज, अश्विनी कालसेकर, राजेश शर्मा, संजय मिश्रा समेत कई कलाकार नजर आने वाले है. 

calender
09 October 2024, 04:44 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो