'30 दिन काम नहीं कर सकती हूं....' इस एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री को कहा अलविदा

Tv Actress Kavita Kaushik: छोटे पर्दे की नामी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से मशहूर हुईं कविता कौशिक ने एक हाल ही इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों टीवी को अलविदा कहने का फैसला लिया है. उन्होंने बताया कि बार-बार उनको डायन का ही रोल मिल रहा था, जिससे वो काफी परेशान हो गई थीं.

JBT Desk
JBT Desk

Tv Actress Kavita Kaushik: टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने अपने करियर की शुरुआत कुटुंब सीरियल से की थी. उन्होंने छोटे पर्द पर कई तरह के किरदार निभाए थे. जिस से वो लोगों के बीच काफी फेमस हो गई थीं.  एकता कपूर के हिट सीरियल 'कहानी घर घर की' से लेकर 'कोई अपना सा' और 'पिया का घर' जैसे तमाम डेली सोप में काम किया है. कविता कौशिक को घर-घर में पॉपुलैरिटी कॉमेडी शो 'एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला के रूप में मिली थी.

कविता के दमदार किरदार ने हर किसी का दिल चुरा लिया था. 23 साल तक छोटे पर्दे पर काम करने के बाद अब कविता कौशिक ने टीवी इंडस्ट्री को गुडबाय कह दिया है उन्होंने एक हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने टीवी सीरियल में करियर को अलविदा कहने के बारे नें बताया है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या-क्या कहा.

टीवी से परेशान हुईं कविता कौशिक

कविता कौशिक ने इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने टीवी क्यों छोड़ दिया है. उन्हें लगातार डायन, विलन के किरदार मिल रहे थे, जिससे वह तंग आ गई थीं. टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में कविता ने बताया- 'टीवी तो मुझे करना ही नहीं है. मैं 30 दिन काम नहीं कर सकती हूं. मैं वेब सीरीज और फिल्मों को करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं टिपिकल दिखने वाली हीरोइन नहीं हूं जिसे आसानी से सभी तरह की शूटिंग में कास्ट किया जा सके'.

हमेशा मिले डायन के रोल

कविता कौशिक ने इंटरव्यू में कहा कि टीवी इंडस्ट्री में लगातार विलेन के ही रोल मिले हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे कुछ तरह के ही रोल मिल रहे हैं जैसे मुझे शैतानी रस्में जैसे डायन पर टीवी प्रोजेक्ट ऑफर होते रहते हैं, लेकिन मैं वही 3 साल पहले वाली जिंदगी नहीं जी सकती, जब मैं फुल टाइम टेलीविजन कर रही थी, मैं उस फेज के लिए शुक्रगुजार हूं, लेकिन मैं जवान थी और पैसा चाहती थी. मगर अब मैं वैसा समय नहीं लगा सकती. यहां तक कि जब एफआईआर में ज्यादा समय लगता था तो मैं परेशान हो जाती थी'

कविता कौशिक ने टीवी को बताया रिग्रेसिव

कविता कौशिक ने टीवी कंटेंट को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा, 'टीवी कंटेंट भी बहुत पिछड़ी सोच वाला है और इसलिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती. एक समय था जब टीवी आगे की सोच वाला था और हमारे पास अलग-अलग तरह के शो थे लेकिन अब जिस तरह का कंटेंट हम दिखा रहे हैं, वह युवा पीढ़ी के देखने के लिए वाकई बुरा है. हम अपने रियलिटी शो और ड्रामा में जिस तरह का रिग्रेशन दिखाते हैं, उससे लोग एक-दूसरे से नफरत करते हैं'

calender
23 July 2024, 09:42 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!