Bigg Boss 18 में इस बार कुछ खास, दिखेंगे ये बड़े बदलाव, जानें कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान का शो बिग बॉस 18 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. शो में इस बार क्या कुछ खास होने वाला है. इस बार के शो में कई ऐसी चीजें देखने को मिलेगी जो सोचना मुशकिल है. इस बार का बिग बॉस में हाई टेक्नोलॉजी देखने को मिल सकती है. इस बार के शो में क्या दिखेगा आईए जानते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18‘ अब जल्द ही टीवी पर दिखने वाला है. बीते दिनों ही मेकर्स की तरफ से शो का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो के आते ही फैंस की एक्साइटमेंट स्ट्रीम लेवल पर पहुंच गई है. आलम ये है कि फैंस सलमान खान के शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जाहिर है कि ‘बिग बॉस 18’ अगले महीने से शुरू होने जा रहा है.

मेकर्स ने प्रोमो वीडियो को शेयर करने के साथ ही प्रीमियर डेट और थीम भी आउट कर दी है. इसके अलावा शो के लेकर एक्स अकाउंट पर पोस्ट भी शेयर किया गया है. इस प्रोमो के आते ही फैंस की एक्साइटमेंट स्ट्रीम लेवल पर पहुंच गई है. आलम ये है कि फैंस सलमान खान के शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

फ्यूचर को देख सकेंगे

बिग बॉस 18’ अगले महीने से शुरू होने जा रहा है. मेकर्स ने प्रोमो वीडियो को शेयर करने के साथ ही प्रीमियर डेट और थीम भी आउट कर दी है. इस बार बिग बॉस की थीम प्रेजेंट पर बेस्ड होने वाली है. यानी कि बिग बॉस के घर में जो कंटेस्टेंट्स आएंगे, बिग बॉस उनके फ्यूचर को देख सकेंगे. इतना ही नहीं इस बार शो में और भी नए बदलाव देखने को मिलेंगे जो TRP को टॉप पर पहुंचाने का काम करेंगे. 

खुलेगी तीसरी आंख

बिग बॉस की हिस्ट्री में पहली बार होगा कि इस बार बिग बॉस अपनी तीसरी आंख खोलेंगे. इस तीसरी आंख के बदौलत कंटेस्टेंट्स का भविष्य देखा जाएगा. वहीं कॉन्सेप्ट पूरा का पूरा विज्ञान पर बेस्ड होने वाला है. जिसको देखने के लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखते हैं.  सीधे तौर पर कहें तो बिग बॉस की तीसरी आंख कंटेस्टेंट्स के फ्यूचर पर होगी.

समय की नहीं होगी बर्बादी

जहां पहले के सीजन्स में कंटेस्टेंट्स शो के गेम को समझने में काफी समय निकाल देते थे। होता ये था कि शो का आधा वक्त बीत जाने के बाद कंटेस्टेंट्स गेम को समझकर फॉर्म में आते थे लेकिन ‘बिग बॉस 18’ में मेकर्स बिल्कुल भी वक्त बर्बाद करने के मूड में नहीं हैं। न ही बिग बॉस की तरफ से कोई लापरवाही बर्दाश्त की जाएगी.

पहली बार AI कंटेस्टेंट

काफी वक्त से खबर आ रही है कि इस बार विज्ञान के कॉन्सेप्ट और जबरदस्त VFX के साथ शो में AI कंटेस्टेंट की एंट्री भी होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत की पहली AI सुपरस्टार नैना अवतार घर में हिस्सा लेने जा रही हैं.  हालांकि उनकी एंट्री पर मेकर्स की तरफ से पुष्टि नहीं हुई है.

calender
24 September 2024, 12:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!