उर्वशी रौतेला का बड़ा खुलासा, डेटिंग एप पर इन 2 एक्टर की बनी हैं प्रोफाइल

Urvashi Rautela on Hrithik Roshan Aditya Roy Kapur: उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती को बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं, हाल ही में उन्होंने एक इंटव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर को लेकर एक खुलासा किया.

JBT Desk
JBT Desk

Urvashi Rautela on Hrithik Roshan Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड का कोई शख्स जब किसी बड़े स्टार की पोल खोलता है तो वो खबर आग की तरह फैल जाती है. कुछ ऐसा ही उर्वशी रौतेला ने भी किया जब उन्होंने ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर जैसे बडे़ एक्टर्स की पोल खोल दी. हाल ही में एक इंटरव्यू उर्वशी रौतेला ने दिया जिसमें बताया कि ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर की प्रोफाइल डेटिंग एप्लीकेशन पर थी.

उर्वशी रौतेला इस खबर के कारण काफी सुर्खियों में हैं. उन्होंने ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर के अलावा अर्जुन कपूर का नाम भी लिया.  इसके अलावा  उन्होंने और भी बातों का जिक्र किया है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर वो चर्चा में हैं.  इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने क्या-क्या कहा चलिए बताते हैं.

उर्वशी रौतेला ने खोली बड़े एक्टर्स की पोल

Hauterrfly को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने खुलासा किया है कि राया नाम की डेटिंग ऐप पर ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर की प्रोफाइल हुआ करती थी. उर्वशी रौतेला ने कहा, 'मैं राया पर हूं, लेकिन वो सिर्फ दोस्तों के लिए और वहां मैं किसी के साथ ऐसा कुछ नहीं कर रही. ऋतिक रोशन राया पर थे, मैंने उनकी प्रोफाइल देखी और साथ में आदित्य रॉय कपूर की प्रोफाइल भी मैंने देखी.'

उर्वशी ने आगे कहा, 'उस ऐप पर कई सेलिब्रिटीज की प्रोफाइल मैंने देखी. मैंने उनके नंबर पहले ही देख लिए थे. तो मैं उन्हें स्वाइप राइट क्यों करती. जब मैं काम से फ्री होती हूं तो वहां जाती हूं. वहां कुछ लोगों से मेरी बात भी होती है और यहां डायरेक्टर लोग मुझसे बात करते हैं.'

दोनों एक्टर की पहले से हैं गर्लफ्रेंड

उर्वशी रौतेला ने भले ही ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर को लेकर ये बड़ा खुलासा किया हो, लेकिन बता दें कि ऋतिक रोशन एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद के साथ ओपन रिलेशनशिप में हैं. वहीं आदित्य रॉय कपूर का अफेयर अनन्या पांडे के साथ होने के चर्चे खूब रहते हैं.

calender
28 September 2024, 07:31 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो