'मैं अपनी पर्सनल लाइफ को...' ऋषभ पंत को डेट करने की अफवाह पर बोलीं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने और ऋषभ पंत संग अपने रिश्तें पर खुलकर बात की है. तो चलिए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा? साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे ये सब चीजें उनकी लाइफ पर नेगेटिव असर डालती हैं.

JBT Desk
JBT Desk

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस का नाम ऋषभ पंत के साथ काफी बार जोड़ा गया. हालांकि, उर्वशी इन चीजों को हमेशा मना करती आई हैं. उर्वशी को ऋषभ पंत के नाम पर कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया. हालांकि, एक्ट्रेस ने समय-समय पर लोगों को इसका मुंह तोड़ जवाब भी दिया. अब उर्वशी ने पंत संग रिलेशनशिप की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे ये सब चीजें उनकी लाइफ पर नेगेटिव असर डालती हैं.

एक बातचीत के दौरान, उर्वशी ने ऋषभ पंत के साथ लिंकअप पर खुलकर बात की और कहा- 'ये अफवाहें और मीम्स का कोई मतलब नहीं है. मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहती हूं. मेरा ध्यान मेरे करियर और उस काम पर रहता है जो मेरे लिए जूनूनी है. ऐसे मामलों पर ध्यान देने के बजाय मैं सच्चाई पर ध्यान फोकस करती हूं. मुझे समझ में नहीं आता कि मीम्स मटेरियल पेज इतने ज्यादा एक्साइटेड कैसे हो जाते हैं.'

उर्वशी ने कही ये बात

उर्वशी ने आगे कहा-'मेरे लिए पर्सनल लाइफ में इन सब अफवाहों से निपटना काफी चैलेजिंग हो जाता है. मैं इस बात पर ध्यान केंद्रित करके इससे निपट लेती हूं कि मैं अपने काम और अपनी पर्सनल ग्रोथ को कैसे कंट्रोल करूं. मैं अपनी प्राइवेसी बनाए रखते हूं और इन अटकलों को अपने करियर से डिसट्रैक्ट नहीं होने देती. इसके साथ ही मैं अपने आप को सपोर्टिव लोगों के साथ बनाए रखने में विश्वास करती हूं.'

आपको बता दें कि उर्वशी अक्सर ऋषभ पंत के साथ लिंकअप को लेकर चर्चा में रही हैं. कई बार तो उर्वशी ने अपने पोस्ट में हैशटैग आरपी लिखा है जिसको लोगों ने ऋषभ पंत समझ लिया था. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने क्लियर कर दिया था कि वो आरपी उनके को-स्टार राम पोतिनेनी हैं.

calender
20 September 2024, 09:03 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!