Video: दुर्गा पूजा पर शर्लिन ने छुए रानी मुखर्जी के पैर, यूजर्स ने कहा- 'ड्रामेबाज'

Sherlyn Chopra: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शर्लिन चोपड़ा रानी मुखर्जी के पैर छूती नजर आ रही हैं. हालांकि कि इसके बाद शर्लिन को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोव किया जा रहा है.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Sherlyn Chopra: मुंबई में मुखर्जी परिवार के दुर्गा पंडाल से एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शर्लिन रानी मुखर्जी के पैर छूती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोग शर्लिन के इस वीडियो की तारीफ कर रहें हैं, लेकिन ज्यादातर लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो को देखकर यूजर्स शर्लिन चोपड़ा का मजाक उड़ा रहे हैं. शर्लिन ने उत्सव के दिन के लिए लाल और सुनहरे रंग की रेशम की साड़ी चुनी और अपने बालों को ताज़े फूलों से सजाया. वहीं रानी ने लाल ब्लाउज के साथ क्रीम और सुनहरे रंग की साड़ी चुनी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

शर्लिन ने छुए रानी के पैर

वायरल वीडियो में, शर्लिन को दुर्गा पंडाल में रानी के पास आते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. दशहरे पर सिन्दूर खेला उत्सव के दौरान, शर्लिन चोपड़ा ने सम्मान में सिन्दूर लगाने से पहले रानी मुखर्जी के पैर छूने की कोशिश करती है. इसके बाद रानी आश्चर्यचकित होकर पीछे हटती हैं और उसने शर्लिन को ऐसा न करने का इशारा करती हैं. इसके बाद एक-दूसरे को सिन्दूर लगाती हैं.

यूजर्स कर रहे ट्रोल

वायरल वीडियो में यूजर्स शर्लिन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'ड्रामेबाज', वहीं एक और यूजर ने लिखा है '100 चुहे खाके बिल्ली चली हज को'. एक तीसरे यूजर ने लिखा है, 'ये शर्लिन की नौटंकी और दिखावा है.'

मुखर्जी परिवार का दुर्गा पंडाल

मुंबई में मुखर्जी परिवार के दुर्गा पंडाल में हर साल की तरह इस बार भी मेहमानों की भीड़ उमड़ रही है. यह कार्यक्रम काजोल और रानी के परिवार द्वारा हर साल उत्तरी मुंबई में आयोजित किया जाता है. इसका आयोजन पहली बार 1947 में पद्मश्री शशधर मुखर्जी द्वारा किया गया था.

calender
12 October 2024, 05:56 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो