उनकी तबीयत खराब थी पर.., विकास सेठी की मौत पर पत्नी जान्हवी का चौंकाने वाला खुलासा

Vikas Sethi: मशहूर टीवी एक्टर विकास सेठी की अचानक मौत से हर कोई हैरत में है. बीते शनिवार की रात सोते समय अचानक उनकी मौत हो गई. उनकी मौत से पूरा परिवार सदमे में है. इस बीच दिवंगत एक्टर की पत्नी जाह्नवी सेठी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. जाह्नवी ने विकास की मौत से पहले आखिरी घंटों में क्या हुआ था इसके बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है तो चलिए जानते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Vikas Sethi Death Story: अपने अभिनय के लिए दुनिया भर में मशहूर अभिनेता विकास सेठी का शनिवार रात नींद में निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक एक्टर की मौत नींद में दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. कहा जा रहा है कि एक्टर कर्ज में थे जिस वजह से काफी परेशान रहते थे. वहीं उनकी मौत के एक दिन बाद उनकी पत्नी जाह्नवी सेठी ने अब खुलासा किया है. उनकी पत्नी ने उनकी मौत से पहले आखिरी घंटों में क्या हुआ था इसके बारे में बताया था. उनकी पत्नी जाह्नवी सेठी ने अब मीडिया से बात करते हुए बताया कि विकास सेठी मौत से पहले अपने अंतिम घंटों के दौरान काफी असहज महसूस कर रहे थे.

विकास की पत्नी का कहना है कि वे बीमार थे और नींद में ही उनकी मौत हुई थी. विकास के निधन से हर कोई बेहद दुखी है. एक्टर का परिवार कैसे खुद को संभाल रहा है, यह तो वही जानता है. इस बीच विकास की वाइफ जान्हवी ने एक्टर के अंतिम पलों को याद किया है और कई चौंकाने वाला खुलासा भी किया है.

फैमिली फंक्शन के लिए नासिक गए थे एक्टर

जाह्नवी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि अभिनेता अस्पताल जाने के लिए तैयार नहीं था और इसलिए, उन्होंने घर पर एक डॉक्टर को बुलाया. जाह्नवी ने कहा कि वो नासिक में  फैमिली फंक्शन के लिए वे नासिक में थे और अपने माता-पिता के घर पर रह रहे थे. वहीं पर रात को सोते समय विकास की नींद में मौत हो गई. हालांकि मौत से पहले उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई थी लेकिन वह अस्पताल नहीं जाना चाहते थे.

मौत से पहले अचानक हुई थी तबीयत खराब

जाह्नवी ने बताया कि जब हम नासिक में अपनी मां के घर पहुँचे, तो उसे उल्टी और दस्त होने लगे. वह अस्पताल नहीं जाना चाहता था इसलिए डॉक्टर को घर बुलाने के लिए कहा.  जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने डॉक्टर को फोन किया, जिसने उन्हें उनकी मौत के बारे में बताया. उन्होंने आगे बताया, 'जब मैं उन्हें सुबह करीब 6 बजे जगाने गई, तो वे बचे नहीं थे. वहां मौजूद डॉक्टर ने बताया कि कल रात नींद में ही दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई.' परिवार की ओर से जारी आधिकारिक बयान के अनुसार, कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद आज 9 सितंबर को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

विकास सेठी की एक्टिंग करियर

अभिनेता को कई लोकप्रिय टीवी शो में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता था, जिनमें कहीं तो होगा, क्यों होता है प्यार और कसौटी जिंदगी की शामिल हैं. करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में भी उनकी एक छोटी सी भूमिका थी, जिसमें उन्होंने करीना कपूर खान के साथ रॉबी की भूमिका निभाई थी. विकास ने अपनी पहली पत्नी अमिता के साथ नच बलिए में भी हिस्सा लिया था. दोनों ने अपनी शादी खत्म कर ली और अभिनेता ने 2017 में जाह्नवी से शादी कर ली.

calender
09 September 2024, 12:57 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!