Sector 36 के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे विक्रांत मैसी, जानें रिलीज की तारीख

The Sabaramati Report: 12वीं फेल के बाद विक्रांत मैसी हर जगह छा गए. हाल में एक्टर की ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर सेक्टर 36 रिलीज हुई . इसको लोगों द्वारा पसंद भी किया गया. लगातार एक के बाद एक फैमस फिल्म के बाद अब उनकी द साबरमती एक्टप्रेस रिलीज होने वाली है, फिल्म दिवाली के बाद पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. ये फिल्म विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' के बाद, पहली थिएटर आउटिंग है.

JBT Desk
JBT Desk

The Sabaramati Report: विक्रांत मैसी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अब तक जो भी फिल्में की उसमें उनकी एक्टिंग की सहारना हर जगह हुई है.‘सेक्टर 36′ और ’12वीं फेल’ में लोगों के लुभाने के बाद एक बार फिर से पर्दे पर लुभाने के लिए तैयार हैं. अगर आप विक्रांत मैसी के फैन हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है. ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की रिलीज डेट मेकर्स ने रिवील कर दी है. 

‘द साबरमती रिपोर्ट’ फिल्म दिवाली के बाद पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. फिल्म की कहानी 27 फरवरी 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में घटी घटनाओं पर आधारित है. फिल्म का टीजर में इसकी एक झलक देखने को मिली थी. ये फिल्म विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ के बाद, पहली थिएटर आउटिंग है.

सच्ची घटना से प्रेरित

फिल्म ‘सेक्टर 36′ और ’12वीं फेल’ की तरह ‘द साबरमती रिपोर्ट’ भी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. फिल्म के लिए बढ़ते उत्साह के साथ, मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.  ये फिल्म 15 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है. विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा स्टारर ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ लोगों में एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड 

बालाजी मोशन पिक्चर्स (बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन है) और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं. धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड ये फिल्म शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन ने मिलकर प्रोड्यूस की है.

calender
20 September 2024, 07:53 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!